Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs Eng Test: कोच द्रविड़ का मीडिया को जवाब, रोहित शर्मा इंग्लैंड टेस्ट से बाहर नहीं हुए हैं अभी

द्रविड़ ने कहा रोहित शर्मा पर हमारी मेडिकल टीम नजर बनाए हुए है। वह अब तक इस मैच से बाहर नहीं हुए हैं। यह तो बहुत ही लाजमी है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव होनी चाहिए लेकिन इसके लिए अभी भी हमारे पास एक दो दिन हैं।

By Viplove KumarEdited By: Updated: Thu, 30 Jun 2022 01:52 AM (IST)
Hero Image
कोच राहुल द्रविड़ के साथ भारतीय टीम के खिलाड़ी (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम टेस्ट खेलना संशय में है। प्रैक्टिस मैच खेलने के बाद कोरोना संक्रमित पाए गए कप्तान की दूसरा टेस्ट बुधवार को भी पाजिटिव पाया गया जिसके बाद खबरें सामने आइ को जसप्रीत बुमराह उनकी जगह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में शुक्रवार कप्तानी करेंगे और वह अब इस मैच का हिस्सा नहीं होंगे। शाम को मीडिया से बात करते हुए कोच राहुल द्रविड़ ने सारी खबरों पर विराम लगा दिया।

1 से 5 जुलाई के बीच खेले जाने वाले मैच को लेकर बात करने पहुंचे मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने रोहित शर्मा के सेहत पर किए गए सवाल को लेकर कहा, "रोहित शर्मा पर हमारी मेडिकल टीम नजर बनाए हुए है। वह अब तक इस मैच से बाहर नहीं हुए हैं। यह तो बहुत ही लाजमी है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव होनी चाहिए लेकिन इसके लिए अभी भी हमारे पास एक दो दिन हैं।" 

मुख्य कोच द्रविड़ ने आज (बुधवार) को रोहित के कोरोना रिपोर्ट के पाजिटिव आने पर रहा, "इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट को दो दिन बाकी है। आज (बुधवार) रात और कल (गुरुवार) को उनका दोबारा से टेस्ट किया जाएगा।" 

गौरतलब है कि पिछले दौरे पर खेली गई पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला कोरोना महामारी को देखते हुए स्थगित करने का फैसला लिया गया था। इस दौरे पर टी20 और वनडे सीरीज के साथ भारतीय टीम इस एक मात्र टेस्ट में खेलने उतरने वाली है। सीरीज में टीम इंडिया के पास 2-1 की बढ़त है।