Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Asian Games IND vs NEP: कब, कहां और कैसे फ्री में देख सकेंगे भारत-नेपाल मैच का लाइव टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग

एशियन गेम्स 2023 के पहले क्वार्टर फाइनल मुकाबले में मंगलवार को भारत की भिड़ंत नेपाल के साथ होगी। रुतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में युवा सितारों से सजी टीम इंडिया दमदार प्रदर्शन करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। वहीं टूर्नामेंट में अब तक शानदार खेल दिखाती आ रही नेपाल भारत के खिलाफ भी धांसू प्रदर्शन करना चाहेगी। कागज पर भारत की टीम काफी मजबूत दिख रही है।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Mon, 02 Oct 2023 08:54 PM (IST)
Hero Image
IND vs NEP: एशियन गेम्स में भारत और नेपाल के बीच पहला क्वार्टर फाइनल खेला जाएगा।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। एशियन गेम्स 2023 के पहले क्वार्टर फाइनल मुकाबले में मंगलवार को भारत की भिड़ंत नेपाल के साथ होगी। रुतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में युवा सितारों से सजी टीम इंडिया दमदार प्रदर्शन करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। वहीं, टूर्नामेंट में अब तक शानदार खेल दिखाती आ रही नेपाल भारत के खिलाफ भी धांसू प्रदर्शन करना चाहेगी।

भारत के पास दमदार हिटर्स की फौज

पहली बार एशियन गेम्स में हिस्सा ले रही टीम इंडिया ने टूर्नामेंट में युवा खिलाड़ियों की फौज उतारी है। रुतुराज गायकवाड़ के हाथों में टीम की कमान सौंपी गई है। वहीं, बल्लेबाजी में यशस्वी जायसवाल, राहुल त्रिपाठी, तिलक वर्मा और रिंकू सिंह जैसे दमदार बल्लेबाजों को मौका दिया गया है। हांगझोऊ की बैटिंग पिच को देखते हुए भारतीय बल्लेबाज जमकर तबाही मचा सकते हैं।

भारत की गेंदबाजी भी दमदार

बैटिंग के साथ-साथ भारतीय टीम का बॉलिंग अटैक भी काफी मजबूत नजर आ रहा है। अर्शदीप सिंह फास्ट बॉलिंग की अगुवाई करते हुए नजर आएंगे। अर्शदीप का साथ आवेश खान और मुकेश कुमार देते हुए दिखाई देंगे। वहीं, स्पिन विभाग में रवि बिश्नोई अपनी फिरकी का जादू बिखेरेंगे, तो उनका साथ वॉशिंगटन सुंदर निभाते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़ेंIND vs NEP Pitch Report: बल्लेबाजों का होगा राज या कहर बनकर टूटेंगे गेंदबाज, देखिए कैसी खेलेगी हांगझोऊ की पिच

कब और कहां खेला जाएगा भारत और नेपाल (IND vs NEP) के बीच पहला क्वार्टर फाइनल मुकाबला?

भारत और नेपाल के बीच एशियन गेम्स 2023 का पहला क्वार्टर फाइनल मुकाबला मंगलवार को हांगझोऊ के पिंगफेंग कैंपस क्रिकेट फील्ड में खेला जाएगा।

कितने बजे से खेला जाएगा भारत और नेपाल के बीच पहला क्वार्टर फाइनल मैच?

भारत और नेपाल के बीच पहला क्वार्टर फाइनल मैच भारतीय समय के अनुसार सुबह 6 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा।

कहां देख पाएगा भारत-नेपाल मैच का लाइव टेलीकास्ट?

भारत और नेपाल के बीच पहला क्वार्टर फाइनल मैच का लाइव टेलीकास्ट आप सोनी नेटवर्क पर देख सकेंगे।

कहां देख पाएंगे भारत-नेपाल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

भारत और नेपाल के बीच होने वाले मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप सोनी लिव ऐप पर देख सकेंगे। निराश मत हो जाइए, इस मैच का फ्री में लुत्फ आप जियो सिनेमा पर उठा सकेंगे।