Move to Jagran APP

IND vs NZ 1st Test Day 1: भारत-न्‍यूजीलैंड के बीच पहले दिन का खेल बारिश के कारण रद्द, उत्‍साहित फैंस निराश होकर लौटे

India vs New Zealand 1st Test Day 1 भारत बनाम न्यूजीलैंड का पहला टेस्ट के पहले दिन बारिश ने दस्तक दी और बेंगलुरु में रुक-रुककर बारश की वजह से पहले दिन का मुकाबला रद्द किया गया। 9 बजे से पहले से ही बेंगलुरु में बारिश हो रही थी जिसी वजह से दोनों टीमों के खिलाड़ी काफी समय तक स्टेडियम नहीं आए।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 16 Oct 2024 03:27 PM (IST)
Hero Image
IND vs NZ 1st Test Day 1: बारिश के चलते पहले दिन का खेल रद्द

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। IND vs NZ 1st Test Day 1 Match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच का आगाज 16 अक्टूबर यानी आज से होना था, लेकिन बेंगलुरु में बारिश की वजह से पहले दिन का खेल नहीं हो सका। भारी बारिश के चलते पहले टेस्ट के पहले दिन का खेल रद्द हो गया है। पहले टेस्ट के पहले दिन का खेल में टॉस तक नहीं हो सका।

IND vs NZ 1st Test Day 1: बारिश के चलते पहले दिन का खेल रद्द

दरअसल, भारत बनाम न्यूजीलैंड का पहला टेस्ट के पहले दिन बारिश ने दस्तक दी और बेंगलुरु में रुक-रुककर बारिश की वजह से मुकाबला रद्द किया गया। 9 बजे से पहले से ही बेंगलुरु में बारिश हो रही थी, जिसी वजह से दोनों टीमों के खिलाड़ी काफी समय तक स्टेडियम नहीं आए।

वहीं, मैच देखने स्टेडियम पहुंचे फैंस घंटों हाथ में छतरी लिए, स्टेडियम के बाहर खड़े रहे, लेकिन बारिश ने रुकने का नाम नहीं लिया, जिसके बाद पहले दिन का खेल रद्द होता हुआ देख फैंस निराश हो गए।

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: बारिश रुकने के बाद जल्‍द शुरू होगा खेल, M Chinnaswamy Stadium के ड्रेनेज सिस्टम की सुविधाएं हैं शानदार; जानें डिटेल्‍स

जब बेंगलुरु में बारिश हो रही थी तो विराट कोहली और यशस्वी जायसवाल की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें दोनों ही खिलाड़ियों को इनडोर प्रैक्टिस करते हुए देखा गया। कोहली-यशस्वी की किग बैग के साथ जाते हुए तस्वीरें देखी गई। दूसरे दिन के खेल में यशस्वी को रोहित के साथ ओपन करते हुए देखा जा सकता है।

इसके अलावा बीसीसीआई ने दूसरे दिन के खेल की टाइमिंग में बदलाव किया। बीसीसीआई ने यह जानकारी दी कि कल यानी 17 अक्टूबर को टॉस 8:45 बजे होगा। वहीं, मैच की शुरुआत 9:15 बजे होगी।

यह भी पढ़ें: IND vs NZ 1st Test: भारत को बेंगलुरु टेस्‍ट से पहले लगा जोरदार झटका! न्‍यूजीलैंड के खिलाफ नहीं खेलेगा प्रमुख बल्‍लेबाज!

IND vs NZ 1st Test Playing 11 Probable: दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11 भारत- रोहित शर्मा

भारत- रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और आकाश दीप।

न्यूजीलैंड- टॉम लैथम (कप्तान), डेवोन कॉन्वे, विल यंग, ​​रचिन रवींद्र, डेरिल मिचेल, टॉम ब्लंडेल (विकेट कीपर), ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सेंटनर/माइकल ब्रेसवेल, टिम साउदी, एजाज पटेल और विलियम ओरुर्के।