Move to Jagran APP

IND Vs NZ 2nd Test Live Streaming: भारत में फ्री में कैसे देखें भारत-न्यूजीलैंड का दूसरा टेस्ट मैच, यहां पढ़े डिटेल्स

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच 24 अक्टूबर से खेला जाएगा। यह टेस्ट पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में खेला जाएगा। पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने 8 विकेट से हार का सामना किया था। इस जीत के साथ ही कीवी टीम टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे हो गई। अब दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया की नजर कमबैक करने पर होगी।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 21 Oct 2024 04:16 PM (IST)
Hero Image
IND vs NZ 2nd Test Live Streaming: भारत-न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट की डिटेल्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। India vs New Zealand 2nd Test Live Streaming। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट का आगाज 24 अक्टूबर से होना है। पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड टीम ने टीम इंडिया को 8 विकेट से धूल चटाई थी। अब रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम की नजरें सीरीज के दूसरे टेस्ट में जीत हासिल कर कमबैक करने पर होगी। आइए जानते हैं दूसरे टेस्ट फैंस कहां और किस तरह फ्री में लाइव देख सकते हैं? 

IND vs NZ 2nd Test Live Streaming: भारत-न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट की डिटेल्स

दरअसल, भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में हार का सामना किया। पहले टेस्ट में जीत हासिल कर कीवी टीम ने टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की। अब सीरीज में बने रहने के लिए पुणे में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच को भारत को जीतना ही होगा। पुणे में दूसरा टेस्ट अगर टीम इंडिया हार गई तो साल 2012 के बाद वह अपने घर में पहली बार कोई टेस्ट सीरीज गंवा देगी। 

India vs New Zealand के बीच दूसरा टेस्ट मैच कब खेला जाएगा?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच 24 अक्टूबर से 28 अक्टूबर के बीच खेला जाएगा। 

India vs New Zealand के बीच दूसरे टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

India vs New Zealand के बीच दूसरे टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग फैंस 'Jio Cinema' ऐप पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच का लाइव ब्लॉग और मैच से जुड़ी स्टोरीज आप पर दैनिक जागरण की वेबसाइट पर पढ़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: बेंगलुरु टेस्ट हारने के बाद WTC Final खेलने के लिए भारत को चाहिए बांग्लादेश, पाकिस्तान की मदद, नहीं तो टूट जाएगा सपना!

IND vs NZ 2nd Test का लाइव टेलीकास्ट कहां देख सकते हैं?

India vs New Zealand के बीच दूसरा टेस्ट मैच का लाइव टेलीकास्ट Sports18 Network पर देख सकते हैं।

India vs New Zealand: दूसरे टेस्ट के लिए भारत की स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), मोहम्मद सिराज, आकाशदीप, वॉशिंगटन सुंदर।

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: 24 साल बाद...घर पर भारत के साथ हुआ ऐसा, पहले टेस्ट में बने अनचाहे रिकार्ड्स पर एक नजर