Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs PAK: Ravindra Jadeja की गेंद पर लहूलुहान हुआ पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

पाकिस्तान टीम के बल्लेबाज अगा सलमान को भारत के खिलाफ खेले गए एशिया कप के सुपर-4 मैच में गंभीर चोट लगी। पाकिस्तान टीम की पारी के 21वें ओवर के दौरान रवींद्र जडेजा ने एक खतरनाक गेंद डाली जो सीधा अगा के चेहरे पर लगी। जेडजा की इस गेंद पर आगा सलमान (Agha Salman) ने पैडल स्वीप लगाने की कोशिश की

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 11 Sep 2023 11:12 PM (IST)
Hero Image
IND vs PAK: Agha Salman के आंख के पास लगी चोट

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तान टीम के बल्लेबाज अगा सलमान को भारत के खिलाफ खेले गए एशिया कप के सुपर-4 मैच में गंभीर चोट लगी। पाकिस्तान टीम की पारी के 21वें ओवर के दौरान रवींद्र जडेजा ने एक खतरनाक गेंद डाली, जो सीधा अगा के चेहरे पर लगी।

जेडजा की इस गेंद पर आगा सलमान (Agha Salman) ने पैडल स्वीप लगाने की कोशिश की, लेकिन गेंद सीधा उनके दाएं आंख के नीचे जाकर लगी और गेंद के आंख के नीचे लगते ही खून निकलने लगा। विकेटकीपर केएल राहुल भी इस दौरान हैरान नजर आए और मैदान पर तुरंत फिजियो टीम आई और काफी देर तक उनका चेकअप हुआ। अब ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

IND vs PAK: Agha Salman के आंख के पास लगी चोट

दरअसल, पाकिस्तान (Ind vs Pak) की पारी के 21वें ओवर की आखिरी गेंद पर आगा सलमान के साथ ये दर्दनाक हादसा हुआ। इस दौरान जब गेंद उनके चेहरे पर जाकर लगी तो उन्होंने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। हालांकि, उनकी किस्मत अच्छी रही कि गेंद उनके आंख में नहीं लगी।

लेकिन उन्हें चोट गंभीर लगी ये इस बात से पता चला जब उनके चेहरे से खून निकलने लगा, जिसके चलते मैच रोका गया। मेडिकल टीम तुंरत मैदान पर आई और सलमान का जांच किया कि वह मैच खेल पाएंगे कि नहीं, लेकिन सलमान तैयार थे। इसके बाद वह बल्लेबाजी तो करते हुए दिखे, लेकिन ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक पाए और कुलदीप यादव ने उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया।

ये भी पढ़े: IND vs PAK: Hardik Pandya ने तोड़ दिया पाकिस्‍तानी फैंस का दिल, बार-बार देखेंगे Babar Azam इस गेंद का Video

IND vs PAK: भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 228 रन से हराया

एशिया कप के सुपर 4 में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 228 रन से हराया। वनडे में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ सबसे बड़ी जीत दर्ज हैं।

IND vs PAK मैच के बीच Sachin Tendulkar ने बताई भारत की पॉजिटिव बात, सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला ये ट्वीट