Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

T20 WC में Ind vs Pak के पोस्टर को लेकर भड़की आग, भारत की तैयारियों पर उठे सवाल, गुस्से में Rohit Sharma के फैंस

बीसीसीआई की सेलेक्शन कमेटी अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में टीम के चुनाव को लेकर संघर्ष कर रही है। आईसीसी ने 5 जनवरी को इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए शेड्यूल जारी किया है। इसके बाद स्टार स्पोर्ट्स का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे लेकर फैंस अपना गुस्सा जाहीर कर रहे हैं।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Sat, 06 Jan 2024 05:27 PM (IST)
Hero Image
वर्ल्ड कप का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल। फोटो- टी20 वर्ल्ड कप एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। World Cup poster of Team India against Pakistan Viral: बीसीसीआई की सेलेक्शन कमेटी अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में टीम के चुनाव को लेकर संघर्ष कर रही है। आईसीसी ने 5 जनवरी को इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए शेड्यूल जारी किया है।

वर्ल्ड कप की तैयारियों पर उठे सवाल-

ऐसे में अब वर्ल्ड कप T20 World Cup को लेकर भारत की तैयारियों पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। इसके पीछे कई अहम कारण हैं। दरअसल पिछले टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से करारी हार के बाद से रोहित शर्मा और विराट कोहली ने कोई छोटे फॉर्मेट का मैच नहीं खेला है।

पोस्टर को लेकर मचा बवाल-

ऐसे में अब कई बाइलेटरल सीरीज के लिए पहल हार्दिक पांड्या Hardik Pandya और फिर सूर्यकुमार तो टी20 का कप्तान बनाया गया था। ऐसे में अब दोनों खिलाड़ियों के चोटिल होने से वर्ल्ड कप में कप्तानी को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। इस बीच शेड्यूल के जारी होने के बाद स्टार स्पोर्ट्स ने वर्ल्ड कप का एक पोस्टर जारी किया।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 में नहीं खेलेंगे Rohit और Virat! कैसे पार लगेगी Team India की नैया? बड़े काम की है भारत के लिए पूर्व ऑलराउंडर की ये सलाह

Will 🇮🇳 claim their 7️⃣th T20 WC victory over their arch rivals?#Cricket pic.twitter.com/a8BDiIZFJ4— Star Sports (@StarSportsIndia) January 5, 2024

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्टर-

भारत और पाकिस्तान Ind vs Pak के 9 जून मैच का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शाहीन शाह अफरीदी के साथ हार्दिक पांड्या पोस्टर में नजर आ रहे हैं, जिससे फैंस काफी भड़क गए हैं। रोहित के फैंस ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए रोहित को कप्तान न बनाने को लेकर सवाल किए हैं।

फैंस ने उठाए सवाल-

कुछ फैंस ने वर्ल्ड कप की तैयारियों को लेकर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप का शेड्यूल जारी हो गया, लेकिन हमें अब तक कप्तान का पता नहीं है। साथ ही कुछ ने हार्दिक की जगह रोहित Rohit Sharma को कप्तान बनाने की मांग की है। ऐसे में अब अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में भारतीय कप्तान की स्थिति पर कुछ स्पष्टता मिल सकती है।  

ये भी पढ़ें:- Team India के लिए T20 वर्ल्ड कप में ट्रंप कार्ड साबित होंगी ये जोड़ी, पूर्व भारतीय दिग्गज ने कर दी है बड़ी भविष्यवाणी