Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

"वो तीनों फॉर्मेट में...", Team India के बॉलिंग कोच ने Mukesh Kumar के प्रदर्शन पर दिया बड़ा बयान

भारतीय गेंदबाजी कोच पारस म्हांब्रे ने कहा कि तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने सभी तीनों प्रारूपों में भारत के लिए खेलने की क्षमता दिखाई है। म्हांब्रे ने कहा कि हम जानते हैं कि वह सभी तीनों प्रारूपों में खेलने की क्षमता रखता है लेकिन हमें उसके कार्यभार प्रबंधन में काफी स्मार्ट होना होगा। उसने काफी घरेलू क्रिकेट खेला है और अपनी गेंदबाजी में निखार किया।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaUpdated: Sat, 12 Aug 2023 10:29 PM (IST)
Hero Image
बॉलिंग कोच ने मुकेश कुमार के प्रदर्शन पर दिया बड़ा बयान। फोटो- ट्विटर

नई दिल्ली, प्रिंट। Paras Mhambrey lauds at Mukesh Kumar: भारतीय गेंदबाजी कोच पारस म्हांब्रे ने कहा कि तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने सभी तीनों प्रारूपों में भारत के लिए खेलने की क्षमता दिखाई है, जिससे उनके कार्यभार का प्रबंधन इसके अनुसार ही किया जाएगा।

अलग विकेट पर खेले- 

म्हांब्रे Paras Mhambrey ने कहा कि वह जिस तरह से प्रगति कर रहा है, उससे बहुत खुश हूं। उसकी सोच, हमने उससे जो चर्चा की थी और खेल के प्रति उसका रवैया बहुत ही शानदार है। आपको ऐसे ही खिलाड़ी की जरूरत है, जो यहां एक दौरे पर आए, कड़ी प्रतिद्वंद्वी टीमों के विरुद्ध अलग से विकेट पर खेले, जो कभी भी आसान नहीं होता। उसने जिस तरह की गेंदबाजी की है और जो जज्बा दिखाया है, उससे हम काफी खुश हैं।'

गेंदबाजी में निखार किया-

म्हांब्रे ने कहा कि "हम जानते हैं कि वह सभी तीनों प्रारूपों में खेलने की क्षमता रखता है, लेकिन हमें उसके कार्यभार प्रबंधन में काफी स्मार्ट होना होगा। उसने काफी घरेलू क्रिकेट खेला है और अपनी गेंदबाजी Mukesh Kumar में निखार किया।"