Move to Jagran APP

'अच्छाई की हमेशा जीता होती है', दशहरा के मौके पर गौतम गंभीर ने दिया खास मैसेज, पंत और सचिन भी नहीं रहे पीछे

भारतीय क्रिकेटर्स और पूर्व क्रिकेटर्स ने विजय दशमी के मौकों पर पूरे देश को शुभकामनाएं दी। पूरा देश आज बुराई पर अच्छाई की जीत के इस त्योहार को मना रहा है। भारत के हेड कोच गौतम गंभीर से लेकर ऋषभ पंत और सचिन तेंदुलकर ने पूरे देश को इस मौके पर शुभकामनाएं दी हैं। वीवीएस लक्ष्मण ने भी इस त्योहार की शुभकामनाएं दी हैं।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sat, 12 Oct 2024 04:14 PM (IST)
Hero Image
भारतीय टीम के हेड कोच गौतम गंभीर ने देश को दी शुभकामनाएं

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत में आज शनिवार को बुराई पर अच्छाई की जीत का त्योहार दशहरा मनाया जा रहा है। पूरे देश में इस त्योहार की धूम है। हर जगह रावण दहन की तैयारी है। ऐसे में भारतीय क्रिकेट भी इस सच्चाई का साथ देने का मैसेज देने वाले त्योहार पर देशवासियों को शुभकामनाएं देने से पीछे नहीं रहे। टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर सहित सचिन तेंदुलकर तक ने इस मौके पर पूरे देश के नाम मैसेज शेयर किया।

गंभीर इस समय बांग्लादेश सीरीज में टीम के साथ हैं। टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त ले ली है। तीसरा मैच आज खेला जाना है। इस सीरीज के लिए आराम पर भेजे गए ऋषभ पंत ने भी दशहरा के मौके पर शुभकामनाएं दी हैं।

यह भी पढ़ें- MS Dhoni का खास बना टीम इंडिया का नया कप्तान, इस स्पेशल टूर्नामेंट में संभालेगा कमान, 19 साल का सूखा होगा खत्म

अच्छाई की हमेशा जीत होती है

गंभीर ने दशहरा के मौके पर सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा,"हर किसी को विजय दशमी की शुभकामनाएं। जीत की हमेशा जीत होगी।"

वहीं भारत के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी पूरे देश को बधाई दी और लिखा कि इस त्योहार से प्ररेणा लेकर हम अपने जीवन की हर बुराई पर जीत हासिल करें। सचिन ने एक्स पर लिखा, "आप सभी को दशहरा की शुभकामनाएं। दुआ है कि बुराई पर अच्छाई की ये जीत हमें प्ररेणा देगी कि हम अपने जीवन में आने वाली परेशानियों पर जीत हासिल करें।"

ऋषभ पंत ने लिखा, "हमेशा बुराई पर अच्छाई की जीत हो। आप को और आपके परिवार को दशहरा की शुभकामनाएं।"

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज और इस समय एनसीए का कार्यभार संभाल रहे वीवीएस. लक्ष्मण ने भी पूरे देशवासियों को इस त्योहार की शुभकामनाएं। उन्होंने लिखा, "बुराई पर अच्छी पर जीत हमें हमारी लड़ाई जीतने की प्रेरणा दे। दशहरा की शुभकामनाएं।"

यह भी पढ़ें- 'मैं बैटिंग लेकर घर चला जाता हूं', ऋषभ पंत ने गली क्रिकेट खेलते समय दी धमकी, बल्ले का दिखाया जोर, देखें Video