Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भारत के लिए दो टी20 मैच खेलने वाले तेज गेंदबाज ने IPL 2021 पार्ट-टू से पहले रचाई शादी, ताशा को बनाया जीवन साथी

Sandeep Sharma marriage to Tasha Sathwick टीम इंडिया के लिए अब तक महज दो टी20 इंटरनेशन मैच खेलने वाले तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने ताशा सैथविक को अपना जीवन साथी बनाया है। संदीप आइपीएल में सनराइजर्स टीम का हिस्सा हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Updated: Fri, 20 Aug 2021 01:01 PM (IST)
Hero Image
भारतीय तेज गेंदबाज संदीप शर्मा अपनी पत्नी ताशा के साथ (फोटो- संदीप शर्मा का इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारत के लिए अब तक दो टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले 28 साल के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा शादी के बंधन में बंध गए। संदीप शर्मा ने आइपीएल 2021 पार्ट-टू के शुरू होने से ठीक पहले शादी की और इस वक्त वो सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा हैं। हैदराबाद टीम ने संदीप शर्मा को उनके जीवन की नई शुरुआत के लिए बधाई और शुभकामनाएं दीं। संदीप शर्मा ने ताशा सैथविक को अपना जीवन साथी बनाया है जो लंबे समय से उनकी गर्लफ्रेंड थीं। इसकी जानकारी सनराइजर्स हैदराबाद के सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए सबके सामने आई। 

Congratulations to Mr and Mrs Sharma 🙌🏽 

🥂 to a lifelong partnership!#OrangeOrNothing #OrangeArmy pic.twitter.com/gQcLsX9nIL

— SunRisers Hyderabad (@SunRisers) August 20, 2021

संदीप शर्मा ने भारत के लिए साल 2015 में दो टी20 मुकाबले खेले थे, लेकिन इसके बाद से उन्हें टीम में मौका नहीं मिल पाया। उन्हें जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलने का मौका मिला था और दो मैचों में उन्हें एक विकेट मिला था। संदीप शर्मा पहली बार आइपीएल 2018 की नीलामी में 3 करोड़ रुपये में आरेंज आर्मी में शामिल हुए थे और तब से उनके साथ हैं। नई गेंद से संदीप शर्मा विकेट लेने में माहिर माने जाते हैं और उन्होंने हैदराबाद के लिए खेलते हुए अब तक कुल 39 विकेट लिए हैं। हालांकि उन्होंने आइपीएल 2021 पार्ट वन में संघर्ष किया था और 3 मैचों में सिर्फ एक विकेट हासिल किया। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज का लक्ष्य अब शेष सत्र में ठोस वापसी करना होगा।

संदीप शर्मा टीम इंडिया में वापसी के लिए लगातार प्रयासरत हैं, लेकिन अब तक उन्हें मौका नहीं मिल पाया है। उनके टी20 क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने 143 मैचों में कुल 159 विकेट लिए हैं। टी20 मैचों में उनका बेस्ट प्रदर्शन 8 रन देकर 4 विकेट रहा है। इसके अलावा 44 फर्स्ट क्लास मैचों में उनके नाम पर 167 विकेट दर्ज है तो वहीं 49 लिस्ट ए मैचों में उन्होंने 80 विकेट लिए हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Sandeep Sharma (@thesandeepsharma)

 

View this post on Instagram

A post shared by Sandeep Sharma (@thesandeepsharma)

 

View this post on Instagram

A post shared by Sandeep Sharma (@thesandeepsharma)

 

View this post on Instagram

A post shared by Sandeep Sharma (@thesandeepsharma)