Move to Jagran APP

वेस्टइंडीज जाकर क्या कर रहे हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी, 57 सेकेंड के वायरल वीडियो ने खोल दिया राज, आप भी देखिए

भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप-2024 में ग्रुप-ए में टॉप करते हुए सुपर-8 में पहुंची है। टीम इंडिया सुपर-8 के अपने सभी मैच अब वेस्टइंडीज में खेलेगी। इसके लिए टीम वेस्टइंडीज पहुंच गई है। वेस्टइंडीज मे टीम इंडिया के खिलाड़ी जमकर मस्ती कर रहे हैं। बीसीसीआई ने इन खिलाड़ियों का एक वीडियो अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया है जिसमें खिलाड़ियों की मस्ती देखी जा सकती है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Published: Mon, 17 Jun 2024 06:16 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jun 2024 06:16 PM (IST)
टीम इंडिया को सुपर-8 में अपना पहला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम ने दमदार खेल दिखाते हुए टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 में जगह बना ली है। अगले दौर में भारत को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच खेलना है। ये मैच वेस्टइंडीज के ब्रिजटाउन में खेला जाएगा। इस मैच की तैयारी से पहले टीम इंडिया एक नए रंग में दिखाई दे रही है।

टीम ने टी20 वर्ल्ड कप के अपने सभी मैच अमेरिका में ही खेले हैं। अब सुपर-8 के मैचों के लिए ये टीम वेस्टइंडीज आ चुकी है। अगले दौर के मैच यहीं खेले जाएंगे। मैच से पहले टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ के कुछ सदस्य मस्ती के मूड में दिखे।

यह भी पढ़ें- SL vs NED: Dasun Shanka ही नहीं, ये 2 खिलाड़ी भी अपने 100वें T20I मैच में 'गोल्‍डन डक' पर हुए आउट

बीच पर लिए मजे

बीसीसीआई ने अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियों में टीम इंडिया के खिलाड़ी वेस्टइंडीज में बीच पर वॉलीबॉल खेलते नजर आ रहे हैं। इनमें विराट कोहली, यशस्वी जायसवाल, रिंकू सिंह, शिवम दुबे, युजवेंद्र चहल, हार्दिक पांड्या, अर्शदीप सिंह, खलील अहमद, संजू सैमसन हैं। इनके अलावा टीम के सपोर्ट स्टाफ के भी कुछ लोग हैं। सभी ने बीच वॉलीबॉल का लुत्फ लिया और इस दौरान जमकर मस्ती की। बीसीसीआई ने 57 सेकेंड के वीडियो में बताया है कि इन खिलाड़ियों ने बीच पर जमकर मौज काटी।

टीम इंडिया अजेय

टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लीग चरण में तीन मैच खेले और तीनों में ही उसने जीत हासलि की। पहले मैच में इस टीम ने आयरलैंड को हराया। इसके बाद दूसरे मैच में चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को मात दी। तीसरे मैच में भारत का सामना मेजबान अमेरिका से हुआ था। इस मैच में भी टीम ने जीत हासिल की। आखिरी मैच कनाडा के साथ था लेकिन बारिश के कारण ये मैच धुल गया और भारत को चौथी जीत दर्ज करने का मौका नहीं मिला। अब टीम के सामने 20 जून को अफगानिस्तान की चुनौती होगी।

यह भी पढ़ें- 'पहले से पांचवीं तक सिर्फ ओपनर ही हैं...', पाकिस्तानी सेलेक्टर्स पर बरसे इंजमाम उल हक, जमकर लगाई लताड़


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.