Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pakistan Team: Inzamam Ul Haq ने दी चेतावनी, अब एक ही शर्त पर PCB के मुख्‍य चयनकर्ता पद पर लौटेंगे

Izamam ul haq Statement। पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान और चीफ सेलेक्टर इंजमाम उल हक ने अपने पद से सोमवार को इस्तीफा दे दिया है। अगस्त के महीने में उन्हें इस पद के लिए नियुक्त किया गया था लेकिन 3 महीने से पहले ही उन्होंने पीसीबी को इस्तीफा दे दिया है। इंजमाम ने इस्तीफा देने के बाद इस पद पर वापसी करने को लेकर बड़ा बयान दिया है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Tue, 31 Oct 2023 02:03 PM (IST)
Hero Image
Inzamam Ul Haq ने PCB के चीफ सेलेक्टर पद पर वापसी को लेकर दिया बयान

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Izamam ul haq Statement। पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान और चीफ सेलेक्टर इंजमाम उल हक ने अपने पद से सोमवार को इस्तीफा दे दिया है। अगस्त के महीने में उन्हें इस पद के लिए नियुक्त किया गया था, लेकिन 3 महीने से पहले ही उन्होंने पीसीबी को इस्तीफा दे दिया है। इंजमाम ने इस्तीफा देने के बाद इस पद पर वापसी करने को लेकर बड़ा बयान दिया है।

इंजमाम ने समा टीवी से बातचीत के दौरान कहा कि मैं मीडिया में उठाए गए हितों के टकराव के आरोपों से दुखी हूं और इसकी वजह से पाकिस्तान टीम के चीफ सेलेक्टर पद से इस्तीफा देता हूं। इस बीच इंजमाम ने एक चेतावनी दी है और कहा है कि वह सिर्फ एक ही शर्त पर PCB के चीफ सेलेक्टर की पद पर वापस लौटेंगे।

Inzamam Ul Haq ने PCB के चीफ सेलेक्टर पद पर वापसी को लेकर दिया बयान

दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के चीफ सेलेक्टर इंजमाम उल हक पर टीम सेलेक्शन को लेकर भेदभाव के आरोप लगे थे, जिसकी जांच के लिए PCB ने पांच सदस्यीय समिति भी बनाई गई है। इस बीच इंजमाम ने चीफ सेलेक्टर पद से इस्तीफा दे दिया है।

उन्होंने कहा कि उन्होंने यह इस्तीफा इसलिए दिया क्योंकि वह हितों के टकराव के आरोपों से दुखी है और जब तक पीसीबी पूरी तरह से जांच पड़ताल नहीं कर लेता और वह दोषी नहीं पाए जाते तो वह इस्तीफा दे रहे है। उन्होंने कहा कि मुझे पद छोड़ देना चाहिए और उन्हें जांच करने देना चाहिए।

साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले में अगर वह बेकूसर साबित होते है तो वह पीसीबी के चीफ सेलेक्टर का पद फिर से संभालने को तैयार है।

आपको बता दें कि विश्व कप 2023 में पाकिस्तान टीम हार का चौका लगा चुकी है। इस बीच बाबर और जका अशरफ के बीच तकरार की खबर आ रही है और ऐसे में अब इंजमाम का इस्तीफा पीसीबी की टेंशन बढ़ा दी है। आज बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान टीम जीत हासिल कर अपने सेमीफाइनल में पहुंचने की बची उम्मीदों को बरकरार रखना चाहेगी।