Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024 Auction: Shah rukh Khan के लिए खूब लड़ा पंजाब, गुजरात टाइटंस ने खजाना बरसाकर मजबूत कर लिया अपना ये पक्ष

Shah Rukh Khan Price IPL 2024 आईपीएल 2024 ऑक्शन में ऑलराउंडर शाहरुख खान को गुजरात टाइटंस ने 7 करोड़ 40 लाख रुपये में अपनी टीम में शामिल कर लिया। शाहरुख को नीलामी से पहले पंजाब किंग्स ने रिलीज कर दिया था। 40 लाख रुपये के बेस प्राइस के साथ ऑक्शन में उतरे शाहरुख (Shah Rukh Khan) को खरीदने के लिए पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस ने रुचि दिखाई।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Tue, 19 Dec 2023 07:03 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan को Gujarat Titans ने 7 करोड़ 40 लाख रुपये में खरीद लिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Shah Rukh Khan Price, IPL 2024: आईपीएल 2024 ऑक्शन में ऑलराउंडर शाहरुख खान को गुजरात टाइटंस ने 7 करोड़ 40 लाख रुपये में अपनी टीम में शामिल कर लिया। शाहरुख को नीलामी से पहले पंजाब किंग्स ने रिलीज कर दिया था।

40 लाख रुपये के बेस प्राइस के साथ ऑक्शन में उतरे शाहरुख (Shah Rukh Khan) को खरीदने के लिए पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस ने रुचि दिखाई। हैरानी वाली बात ये रही कि पहले पंजाब किंग्स ने शाहरुख को रिलीज किया और नीलामी में उन्हें खरीदने के लिए दिलचस्पी दिखाई, लेकिन 7 करोड़ 40 लाख रुपये में गुजरात टाइटंस ने उन्हें अपने खेमे में जोड़ लिया।

Shah Rukh Khan को Gujarat Titans ने 7 करोड़ 40 लाख रुपये में खरीद लिया

दरअसल, तमिलनाडु के धाकड़ बल्लेबाज शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को गुजरात टाइटंस ने अपने साथ जोड़ लिया है। शाहरुख ने आईपीएल में अब तक सभी मैच पंजाब के लिए ही खेले हैं। उन्होंने 33 मैच में 20.29 की औसत से 426 रन बनाए हैं। उन्होंने आईपीएल (IPL) में एक भी अर्धशतक नहीं लगाया है। नीलामी से पहले पंजाब किंग्स ने रिलीज कर दिया था। इसके बाद पंजाब किंग्स ने उन्हें खरीदने की रुचि दिखाई, लेकिन गुजरात टाइटंस ने अंत में बाजी मारते हुए उन्हें खरीद लिया।

यह भी पढ़ें:IPL 2024 Auction: कौन हैं Sameer Rizvi, जिसे CSK ने बना दिया सबसे महंगा अनकैप्ड खिलाड़ी

बता दें कि 30 साल के शाहरुख खान एक विस्फोटक भारतीय मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज है, जो अकेले दम पर मैच खत्म करने की काबिलियत रखते है। आईपीएल 2023 में शाहरुख का स्ट्राइक रेट 165 हो गया था। ऐसे में ये उम्मीद कि जा रही है कि हार्दिक पांड्या की कमी को शाहरुख पूरा करते हुए नजर आ सकते हैं।

मिडिल ऑर्डर में पिछले दो सीजन में डेविड मिलर, राहुल तेवतिया और राशिद खान जैसे बल्लेबाजों के बावजूद शाहरुख खान को बैटिंग यूनिट में शामिल कर गुजरात टाइटंस की टीम और मजबूत बन चुकी है।