Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ipl 2024 Auction: 20.5 करोड़ रुपये में बिकने के बाद Pat Cummins की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, कंगारू कप्‍तान के रिएक्‍शन का वीडियो हुआ वायरल

Pat Cummins Reaction ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान पैट कमिंस को आईपीएल 2024 ऑक्शन में SRH ने 20 करोड़ 50 लाख रुपये की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ लिया। पैट कमिंस आईपीएल इतिहास के दूसरे सबेसे महंगे खिलाड़ी बन गए है। मिचेल स्टार्क ने पैट कमिंस के सबसे महंगे प्लेयर का रिकॉर्ड तोड़ दिया। केकेआर ने मिचेल स्टार्क को 24.75 लाख रुपये में खरीदा।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Tue, 19 Dec 2023 05:16 PM (IST)
Hero Image
Pat Cummins ने SRH द्वारा खरीदने जाने के बाद कही दिल छू लेने वाली बात

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Pat Cummins Reaction: ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान पैट कमिंस को आईपीएल 2024 ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 करोड़ 50 लाख रुपये की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ लिया। पैट कमिंस आईपीएल इतिहास के दूसरे सबेसे महंगे खिलाड़ी बन गए है। मिचेल स्टार्क ने पैट कमिंस के सबसे महंगे प्लेयर का रिकॉर्ड तोड़ दिया। केकेआर ने मिचेल स्टार्क को 24.75 लाख रुपये में खरीदा।

कमिंस को खरीदने के लिए आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच बिडिंग वॉर देखने को मिली। ऑक्शन में 20 करोड़ रुपये में बिकने के बाद पैट कमिंस का पहला रिएक्शन सामने आया है। सनराइजर्स हैदराबाद के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए वीडियो में पैट कमिंस काफी खुश नजर आ रहे है।

Pat Cummins ने SRH द्वारा खरीदने जाने के बाद कही दिल छू लेने वाली बात

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) द्वारा 20.50 करोड़ रुपये में खरीदे जाने के बाद पैट कमिंस (Pat Cummins) काफी खुश नजर आए। उन्होंने कहा कि मैं आईपीएल के अगले सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ने के बाद काफी खुश हूं। मैंने ऑरेंज आर्मी के बारे में काफी सुना है। मैं हैदराबाद के लिए पहले भी खेल चुका हूं और हमेशा पसंद किया है। ट्रेविस हेड को टीम में देखना काफी सुखद है। मुझे लगता है हम इस सीजन काफी मजे करेंगे और सफलता हासिल करेंगे।

Welcome, Cummins! 🫡#HereWeGOrange pic.twitter.com/qSLh5nDbLM— SunRisers Hyderabad (@SunRisers) December 19, 2023

यह भी पढ़ें: IPL 2024 Auction: Mitchell Starc की 9 साल बाद हुई ऐतिहासिक वापसी, बने आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे प्लेयर; KKR ने खाली की अपनी तिजोरी