Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024 में Rishabh Pant की वापसी की तारीख हुई तय! इस टीम के खिलाफ बरपाएंगे कहर

IPL 2024 Rishabh Pant फैंस जहां एमएस धोनी को फील्ड पर खेलते हुए देखना चाहते हैं। वहीं सभी की निगाहें ऋषभ पंत की वापसी पर भी होंगी। कार दुर्घटना के बाद पिछले एक साल से क्रिकेट फील्ड से दूर ऋषभ पंत की वापसी की उम्मीद जताई जा रहा ही। आईपीएल 2024 में दिल्ली का पहला मुकाबला 23 मार्च को खेला जाएगा।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Thu, 22 Feb 2024 06:33 PM (IST)
Hero Image
पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल में कमबैक कर सकते हैं ऋषभ पंत। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। IPL 2024 Rishabh Pant: आईपीएल 2024 के पहले चरण (17 दिन) का शेड्यूल जारी हो गया है। आईपीएल 2024 के सारे मैच भारत में खेले जाएंगे। चुनाव की वजह से इस बार दो चरण में शेड्यूल जारी किया जाएगा। पहले चरण का शेड्यूल 22 फरवरी, गुरुवार को जारी हो गया। पहला मुकाबला गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैंलेजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा।

एक तरह जहां फैंस एमएस धोनी को फील्ड पर खेलते हुए देखना चाहते हैं। वहीं, सभी की निगाहें ऋषभ पंत की वापसी पर भी होंगी। कार दुर्घटना के बाद पिछले एक साल से क्रिकेट फील्ड से दूर ऋषभ पंत की वापसी की उम्मीद जताई जा रहा ही। आईपीएल 2024 में दिल्ली का पहला मुकाबला 23 मार्च को खेला जाएगा। फैंस को उम्मीद है कि ऋषभ आईपीएल में वापसी करने के लिए तैयार हैं।

पंजाब किंग्स के खिलाफ पहला मुकाबला

पंजाब किंग्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स अपने अभियान की शुरुआत करेगी। 23 मार्च को पंजाब के होम ग्राउंड मोहाली में दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। कुछ दिन पहले ऋषभ पंत को बेंगलुरु में प्रैक्टिस करते हुए देखा गया था। ऐसे में फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि पंत दिल्ली के लिए वापसी कर सकते हैं। दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट डायरेक्टर सौरव गांगुली और मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने भी वापसी के संकेत दिए हैं।

यह भी पढ़ें- IPL 2024 में वॉर्नर से छीनी जाएगी Delhi Capitals की कप्तानी! Rishabh Pant संभालेंगे कमान, लेकिन बदल जाएगी भूमिका

बैटिंग प्रैक्टिस करने का वायरल हुआ है वीडियो

बता दें कि पंत दिसंबर में हुए मिनी ऑक्शन के दौरान दिल्ली कैपिटल्स की टेबल पर पैडल उठाते हुए देखा गया था। गौरतलब हो कि वह एनसीए में रिहैब पर हैं। कुछ दिनों पहले उन्हें प्रैक्टिस मैच खेलते हुए भी देखा गया था। ऋषभ पंत ने 98 आईपीएल मैच खेले हैं। पंत ने 34.61 की औसत और 147.97 की स्ट्राइक रेट से 2838 रन बनाए हैं।

यह भी पढ़ें- IPL 2024 के शुरुआती 15 दिन के शेड्यूल का हुआ एलान, CSK 9वीं बार खेलेगी टूर्नामेंट का पहला मैच