Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024 से पहले गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका, सड़क दुर्घटना में घायल हुआ साढ़े 3 करोड़ का खिलाड़ी

दरअसल मिंज अपनी सुपरबाइक के साथ कहीं जा रहे थे तभी दूसरी बाइक के साथ उनकी भिड़ंत हो गई। बाइक से टकराने के बाद होने अपना नियंत्रण खो दिया। उन्हें मामूली चोटें आईं हैं। इस खबर की पुष्टि उनके पिता फ्रांसिस मिंज ने की जिन्होंने आगे बताया कि रॉबिन को केवल मामूली चोटें थीं और फिलहाल वह डॉक्टर की निगरानी में हैं।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sun, 03 Mar 2024 02:37 PM (IST)
Hero Image
गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी रॉबिन मिंज सड़क दुर्घटना में हुए घायल। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 से पहले गुजरात टाइटंस के लिए बुरी खबर आई है। गुजरात टाइटंस के विकेटकीपर-बल्लेबाज रॉबिन मिंज शनिवार को एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। 21 वर्षीय खिलाड़ी फिलहाल डॉक्टर की निगरानी में है।

दरअसल, मिंज अपनी सुपरबाइक के साथ कहीं जा रहे थे, तभी दूसरी बाइक के साथ उनकी भिड़ंत हो गई। बाइक से टकराने के बाद होने अपना नियंत्रण खो दिया। उन्हें मामूली चोटें आईं हैं। इस खबर की पुष्टि उनके पिता फ्रांसिस मिंज ने की, जिन्होंने आगे बताया कि रॉबिन को केवल मामूली चोटें थीं और फिलहाल वह डॉक्टर की निगरानी में हैं।

मिंज के पिता ने की पुष्टि

नेटवर्क 18 ने फ्रांसिस मिंज के हवाले से लिखा, जब उसकी बाइक दूसरी बाइक के संपर्क में आई तो उसने नियंत्रण खो दिया। फिलहाल कोई गंभीर बात नहीं है और वह फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में है। टक्कर के बाद सुपरबाइक का अगला हिस्सा गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गया और बाएं हाथ के खिलाड़ी के दाहिने घुटने पर कुछ चोटें आईं हैं।

यह भी पढ़ें- अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में झूम उठे MS धोनी, माही ने आकाश अंबानी के साथ खेला डांडिया; Viral Video

मिनी ऑक्शन में खरीदा है गुजरात ने

बता दें कि दिसंबर में हुए मिनी ऑक्शन में गुजरात टाइटंस ने रॉबिन मिंज को साइन किया था। गुजरात ने मिंज को 3.6 करोड़ रुपये में खरीदा है। वहीं, कप्तान शुभमन गिल ने चौथे भारत-इंग्लैंड टेस्ट के बाद रांची से निकलते समय मिंज के पिता से मुलाकात की थी।

फ्रांसिस मिंज रांची हवाई अड्डे पर सुरक्षा गार्ड के रूप में तैनात हैं और उन्होंने फ्लाइट में चढ़ने से पहले सभी भारतीय क्रिकेटरों से मुलाकात की और अपने बेटे के कप्तान के साथ बातचीत करते हुए काफी समय बिताया।

यह भी पढ़ें- Sangeeta Phogat से पंगा लेना Yuzvendra Chahal को पड़ा भारी! पहलवान ने कंधे पर रख घुमाया; वायरल हुआ वीडियो