Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024: बल्ले से नहीं निकल रहे रन! सुपरमैन बने घूम रहे ईशान किशन; MI ने दी चार खिलाड़ियों को यह खास सजा

ईशान किशन मुंबई इंडियंस की टीम मीटिंग में लेट पहुंचे। लेट पहुंचने वालों में ईशान किशन के अलावा कुमार कार्तिकेय शम्स मुलानी और नुआन तुषारा भी शामिल थे। इन चारों को मुंबई इंडियंस ने इन चारों खिलाड़ियों को दिलचस्प सजा दी। इन सभी को सुपरमैन की तरह ड्रेस पहननी पड़ी और इसी ड्रेस में उन्होंने मुंबई एयरपोर्ट तक ट्रेवेल करना पड़ा।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Wed, 03 Apr 2024 08:45 PM (IST)
Hero Image
ईशान किशन बने सुपरमैन। वीडियो हुआ वायरल।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में अभी तक मुंबई इंडियंस की हालत खराब है। तीन लगातार मैच में मिली हार के बाद टीम की खूब आलोचना हो रही है। वहीं, मुंबई इंडियंस ने चार खिलाड़ियों को अनोखी सजा दी। MI ने ईशान किशन, कुमार कार्तिकेय, शम्स मुलानी और नुआन तुषारा को एक दिलचस्प साज दी। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल, ईशान किशन मुंबई इंडियंस की टीम मीटिंग में लेट पहुंचे। लेट पहुंचने वालों में ईशान किशन के अलावा कुमार कार्तिकेय, शम्स मुलानी और नुआन तुषारा भी शामिल थे। इन चारों को मुंबई इंडियंस ने इन चारों खिलाड़ियों को दिलचस्प सजा दी। इन सभी को सुपरमैन की तरह ड्रेस पहननी पड़ी और इसी ड्रेस में उन्होंने मुंबई एयरपोर्ट तक ट्रेवेल करना पड़ा।

चारों को पहननी पड़ी सुपरमैन की जोड़ी

चारों ने नीली और गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी थी, जिसमें पीछे से सुपरमैन की तरह एक पर्दा भी लगा हुआ था। ईशान किशन के साथ-साथ तीन और अहम खिलाड़ियों को ये सजा मिली। इसमें कुमार कार्तिकेय, शम्स मुलानी भी शामिल थे। नुआन तुषारा भी को भी ये सजा मिली। मुंबई इंडियंस ने पिछले साल भी ऐसी सजा कई खिलाड़ियों को दी थी, जिसमें सूर्यकुमार यादव भी शामिल थे।

Watch the full #MIDaily now on our website & the MI app 🎥#OneFamily #MumbaiIndians pic.twitter.com/72tkNwb0vh— Mumbai Indians (@mipaltan) April 3, 2024

यह भी पढ़ें- India Tour Of Bangladesh: टी20 वर्ल्ड कप से पहले हरमन ब्रिगेड जाएगी बांग्लादेश, खेलेगी पांच मैच की टी20 सीरीज

ईशान किशन का नहीं चला है अभी तक बल्ला

बता दें कि ईशान किशन ने इस सीजन में तीन मुकाबले खेले हैं। उनके नाम 16.67 की औसत से कुल 50 रन हैं। किशन ने इस दौरान 161.29 की स्ट्राइक रेट से बैटिंग जरूर की है, लेकिन वह कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं। पिछले सीजन की बात करें तो ईशान का प्रदर्शन अच्छा रहा था। उन्होंने 16 मुकाबलों में 30.27 की औसत से कुल 454 रन बनाए थे। मुंबई इंडियंस की बात करें तो टीम टूर्नामेंट के पॉइंट टेबल में सबसे नीचे हैं।

यह भी पढ़ें- T20 World Cup: Jofra Archer टी20 वर्ल्ड कप में कर सकते हैं वापसी, बेन स्टोक्स ने कर दिया है मना