Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jasprit Bumrah की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी ने मचाया तहलका, क्‍या छोड़ रहे हैं Mumbai Indians का साथ या फिर... जानें क्‍यों मचा है बवाल?

जसप्रीत बुमराह की इंस्टाग्राम स्टोरी ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। एक्स पर कई फैन्स ऐसी अटकलें लगा रहे हैं कि बूम-बूम बुमराह और मुंबई इंडियंस के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और वह शायद टीम का साथ छोड़ने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं कुछ फैन्स का कहना है कि बुमराह हार्दिक पांड्या के मुंबई में वापस आने से नाखुश हैं।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Tue, 28 Nov 2023 02:59 PM (IST)
Hero Image
Jasprit Bumrah: जसप्रीत बुमराह की इंस्टाग्राम स्टोरी ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Jasprit Bumrah Instagram: तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की इंस्टाग्राम स्टोरी ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। बुमराह की स्टोरी को देखने के बाद फैन्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ फैन्स बुमराह के मुंबई इंडियंस छोड़ने की अटकलें लगा रहे हैं, जबकि कुछ का मानना है कि बुमराह हार्दिक पांड्या की मुंबई में घर वापसी से खुश नहीं हैं। आखिर क्या है मामला और क्यों मच गया है बुमराह की एक स्टोरी से इतना बवाल, आइए आपको समझाते हैं।

बुमराह की इंस्टाग्राम स्टोरी से मचा बवाल

दरअसल, जसप्रीत बुमराह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "कभी-कभी शांत रहना सबसे अच्छा जवाब होता है।" बुमराह के स्टोरी पोस्ट करते ही वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए। एक्स पर कई फैन्स ऐसी अटकलें लगा रहे हैं कि बूम-बूम बुमराह और मुंबई इंडियंस के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और वह शायद टीम का साथ छोड़ने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं, कुछ फैन्स का कहना है कि बुमराह हार्दिक पांड्या के मुंबई में वापस आने से नाखुश हैं।

— Bakri Player (@91_of_79) November 28, 2023
— 🌼Nitu Raj🌼🇮🇳 (@realnituraj) November 28, 2023

हार्दिक पांड्या की हुई है घर वापसी

हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया है। हार्दिक आईपीएल 2024 में एकबार फिर मुंबई की नीली जर्सी में खेलते हुए दिखाई देंगे। सोशल मीडिया पर फैन्स का कहना है कि हार्दिक की वापसी से बुमराह के लिए भविष्य में मुंबई की कप्तानी करने के दरवाजे पूरी तरह से बंद हो जाएंगे। यही वजह है कि बुमराह हार्दिक की घर वापसी से खुश नहीं हैं।

यह भी पढ़ेंHardik Pandya नहीं ये खिलाड़ी संभाले T20 World Cup 2024 में Team India की कमान, Zaheer Khan ने सुझाया नाम

शुरुआत से मुंबई के साथ हैं बुमराह

जसप्रीत बुमराह ने आईपीएल में अपने करियर की शुरुआत मुंबई इंडियंस के साथ की थी और तब से वह इस टीम के साथ जुड़े हुए हैं। बुमराह अब तक मुंबई की ओर से कुल 120 मैच खेल चुके हैं और इस दौरान उन्होंने कुल 145 विकेट अपने नाम किए हैं। मुंबई को पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी दिलाने में बुमराह ने बेहद अहम रोल अदा किया है।