Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024: MS Dhoni से फैन ने RCB को पहला IPL खिताब जिताने की मांगी मदद , CSK के कप्तान ने दिया ऐसा जवाब कि वीडियो हो गया वायरल

सीएसके (CSK) टीम के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) से हाल ही में एक इवेंट में आरसीबी (RCB) फैन ने सवाल करते हुए कहा कि मैं 16 सालों से आरसीबी का डाई हार्ड फैन हूं। जैसे आपने सीएसके को अपनी कैप्टेंसी में पांच टाइटल जिताए हैं मैं चाहता हूं कि आप आएं सपोर्ट करें और आरसीबी के लिए एक बार टाइटल जीत जाए।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Thu, 21 Dec 2023 07:18 PM (IST)
Hero Image
MS Dhoni से RCB के फैन ने की खास रिक्वेस्ट, माही ने दिया ये जवाब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Ms Dhoni Viral Video: एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 का खिताब जीता था। ये पांचवीं बार रहा था, जब सीएसके आईपीएल चैंपियन बनी थी। आईपीएल 2023 के बाद धोनी ने अपने घुटने की सर्जरी करवाई थी और अब वह अगले सीजन के लिए तैयार है। हाल ही में धोनी एक इवेंट में पहुंचे, जहां आरसीबी के फैन ने उनसे एक सवाल पूछते हुए खास रिक्वेस्ट की।

फैन ने माही को कहा कि वह आरसीबी टीम के बड़े फैन, पिचले 16 साल से वह इंतजार कर रहे हैं कि आरसीबी आईपीएल का टाइटल जीते, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया है। ऐसे में फैन ने धोनी को आरसीबी को टाइटल जिताने के लिए मदद मांगी। इस पर धोनी ने जो जवाब दिया वो अब पूरे सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है।

MS Dhoni से RCB के फैन ने की खास रिक्वेस्ट, माही ने दिया ये जवाब

दरअसल, सीएसके (CSK) टीम के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) से हाल ही में एक इवेंट में आरसीबी (RCB) फैन ने सवाल करते हुए कहा कि मैं 16 सालों से आरसीबी का डाई हार्ड फैन हूं। जैसे आपने सीएसके को अपनी कैप्टेंसी में पांच टाइटल जिताए हैं, मैं चाहता हूं कि आप आएं, सपोर्ट करें और आरसीबी के लिए एक बार टाइटल जीत जाए।

फैन की ये मांग के बाद धोनी ने जवाब देते हुए कहा कि वो बहुत अच्छी टीम है, लेकिन क्रिकेट में हर चीज कोई प्लान के हिसाब से नहीं होती है। इसलिए, अगर सभी 10 टीमों के पास पूरे खिलाड़ी हैं, तो वो बहुत मज़बूत टीमें हैं, लेकिन दिक्कत वहां शुरु होती है, जब आप कुछ खिलाड़ी इंजरी या इस तरह की वजह से मिस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: IND vs SA 3rd ODI: KL Rahul ने वनडे क्रिकेट में बड़ा कारनामा करते हुए खत्‍म कर दिया 14 साल का सूखा, MS Dhoni भी कर चुके हैं ये कमाल

इसके साथ ही धोनी ने कहा कि आईपीएल में सभी टीमों के पास अच्छा मौका होता है, फिलहाल मैं अपनी टीम को लेकर चिंता करने वाली मेरे पास कई बातें है। इसलिए, मैं हर टीम को ऑल द बेस्ट कहता हूं, लेकिन इसके सिवा मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकता, क्योंकि सोचिए मैं किसी और टीम की मदद करने के लिए आता हूं तो हमारे फैंस को कैसा लगेगा।

यह भी पढ़ें:IND vs SA ODI: Ruturaj Gaikwad आखिर क्‍यों तीसरे वनडे में नहीं खेल रहे हैं? BCCI ने फैंस को दी बड़ी अपडेट