Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024 Opening Ceremony: AR Rahman की धुन पर झूमेंगे फैन्स, अक्षय-टाइगर बांधेंगे डांस से माहौल, ये स्टार्स जमाएंगे रंग

आईपीएल 2024 की ओपनिंग सेरेमनी का एलान हो गया है। ऑस्‍कर अवॉर्ड विजेता एआर रहमान से लेकर अक्षर कुमार तक अपने परफॉर्मेंस से फैंस का मनोरंजन करेंगे। आईपीएल 2024 का उद्घाटन मुकाबला गत चैंपियन चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में खेला जाएगा। फैंस के लिए निश्चित ही आईपीएल 2024 की ओपनिंग सेरेमनी एक यादगार लम्‍हा बनेगी।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Thu, 21 Mar 2024 01:39 PM (IST)
Hero Image
IPL 2024 opening ceremony:: आईपीएल 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में एआर रहमान रंग जमाते हुए नजर आएंगे।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। 'इंडिया का त्‍योहार' यानी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का आगाज शुक्रवार से होने जा रहा है। सभी 10 टीमों के फैंस अपनी टीम के समर्थन की तैयारी में जुटे हुए हैं। फैंस का मनोरंजन पहले ही दिन डबल होगा जब एआर रहमान से लेकर अक्षय कुमार तक अपना परफॉर्मेंस देंगे। आईपीएल 2024 की ओपनिंग सेरेमनी (Opening Ceremony) का एलान हो गया है।

बॉलीवुड के स्टार्स ओपनिंग सेरेनमी में रंग जमाते हुए नजर आएंगे। चेपॉक में एआर रहमान की धुन पर फैन्स झूमते नजर आएंगे, तो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपने डांस से फ्लोर पर आग लगाएंगे।

धमाकेदार होगी ओपनिंग सेरेमनी

आईपीएल 2024 की ओपनिंग सेरेमनी धमाकेदार होने वाली है। टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार्स चेपॉक में फैन्स का मनोरंजन करते नजर आएंगे। मशहूर सिंगर एआर रहमान और सोनू निगम अपनी सुरीली आवाज से फैन्स को झूमने पर मजबूर करेंगे। वहीं, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी स्टेज पर अपने डांस मूव्स से धमाल मचाती नजर आएगी।

Get ready for an unforgettable fusion of cricket and entertainment ft. a stellar lineup! ✨

🗓22nd March

⏰6:30 PM onwards pic.twitter.com/7POPthFITx— IndianPremierLeague (@IPL) March 20, 2024

यह भी पढ़ें- CSK vs RCB Playing 11: रचिन रविंद्र का होगा डेब्यू, RCB की तकदीर बदलेगा यह स्टार ऑलराउंडर; ऐसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग 11

कितने बजे शुरू होगी ओपनिंग सेरेमनी?

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की ओपनिंग सेरेमनी का आगाज भारतीय समय के अनुसार, शाम 6 बजकर 30 मिनट के बाद होगा। लगभग आधे घंटे चलने वाली ओपनिंग सेरेमनी में यह चार स्टार्स रंग जमाते हुए दिखाई देंगे। सेरेमनी की लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकेंगे। वहीं, इसकी लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा पर फ्री में देख पाएंगे।

यह भी पढ़ें- IPL 2024 schedule: 10 टीमें, 17 दिन और कुल 21 मैच... इस तारीख से शुरू होगा आईपीएल 2024 का घमासान, जानें टूर्नामेंट से जुड़ी हर जानकारी

ब्लॉक ब्लास्टर पहला मैच

आईपीएल 2024 की शुरुआत ही बेहद धमाकेदार मैच से होगी। एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स अपने घर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को चुनौती देते हुई नजर आएगी। दोनों टीमों की बात करें, तो कागज पर आरसीबी हर विभाग में काफी संतुलित दिखाई दे रही है। वहीं, सीएसके का बॉलिंग अटैक थोड़ा कमजोर दिख रहा है। इसके साथ ही डेवोन कॉनवे और पथिराना की इंजरी ने भी सीएसके की टेंशन बढ़ाई है।