Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pant बने पंजाबी मुंडा, बंगाली लुक में जच रहे श्रेयस अय्यर, हार्दिक के तो क्या ही कहने! IPL 2024 का प्रोमो हुआ रिलीज

आईपीएल 2024 की शुरुआत 22 मार्च से होनी है। इससे पहले टूर्नामेंट का प्रोमो रिलीज हो गया है। प्रोमो की शुरुआत में ऋषभ पंत पंजाबी लुक में नजर आ रहे हैं। पंत पर यह नया लुक खूब सूट कर रहा है। ऋषभ वीडियो में कुर्सी पर बैठकर स्क्रीन पर चेन्नई सुपर किंग्स के चैंपियन बनने की तस्वीर देखते हुए नजर आ रहे हैं।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Tue, 05 Mar 2024 10:42 PM (IST)
Hero Image
IPL 2024: आईपीएल 2024 का प्रोमो हुआ रिलीज।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। क्रिकेट के सबसे बड़े त्योहार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का आगाज होने में अब महज कुछ ही दिनों का समय शेष है। सभी टीम के खिलाड़ी एकजुट होने लगे हैं और जोरों-शोरों से तैयारियां शुरू हो चुकी है। इस बीच, आईपीएल 2024 का प्रोमो भी रिलीज हो गया है। प्रोमो में ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल और हार्दिक पांड्या नजर आ रहे हैं।

आईपीएल 2024 का प्रोमो रिलीज

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का प्रोमो स्टार स्पोर्ट्स ने रिलीज कर दिया है। प्रोमो की शुरुआत में ऋषभ पंत पंजाबी लुक में नजर आ रहे हैं। पंत पर यह नया लुक खूब सूट कर रहा है। ऋषभ वीडियो में कुर्सी पर बैठकर स्क्रीन पर चेन्नई सुपर किंग्स के चैंपियन बनने की तस्वीर देखते हुए नजर आ रहे हैं।

The real magic of #IPL2024 is unleashed when you watch it together on the big screen - Because it's always #BetterTogether! 🫂🤌

Don't miss… pic.twitter.com/h7wran9DRY

— Star Sports (@StarSportsIndia) March 3, 2024

नए लुक में जच रहे अय्यर-राहुल

इसके बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर बंगाली लुक में दिख रहे हैं। केकेआर के कैप्टन पर यह लुक काफी जच रहा है। अय्यर स्क्रीन पर रिंकू सिंह द्वारा छक्का लगाने के बाद अपने डांस से भी महफिल लूटते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में लखनऊ सुपर जायंट्स के कैप्टन केएल राहुल को एक पढ़ाकू स्टूडेंट के तौर पर दिखाया गया है, जो अंपायर के फैसले का विरोध करते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ेंDhoni-Jadeja नहीं, IPL 2024 में CSK के लिए वरदान साबित होगा यह खिलाड़ी, नहीं खलेगी Devon Conway की कमी!

हार्दिक के तो क्या कहने!

प्रोमो वीडियो के आखिरी में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या सूट-बूट में नजर आ रहे हैं। हार्दिक वीडियो में डांडिया खेलते हुए भी दिख रहे हैं। चैनल ने प्रोमो को 'टाटा आईपीएल गजब, रंग दिखेगा अजब' के स्लोगन के साथ रिलीज किया है।

22 मार्च से होगी शुरुआत

आईपीएल 2024 की शुरुआत 22 मार्च से होनी है। टूर्नामेंट के पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ होगी। बीसीसीआई ने चुनाव को देखते हुए अभी सिर्फ 15 दिन के शेड्यूल का एलान किया है।