Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जादेव मियांदाद या मनोज प्रभाकर? Gujarat Titans के बैटर Rahul Tewatia का नया लुक हुआ वायरल, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शंस

गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज राहुल तेवतिया ने रणजी ट्रॉफी में एक नया लुक अपनाया। उनकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह बैटिंग करते हुए दिख रहे हैं। राहुल के इस खास लुक में वह व्हाइट जर्सी में क्लीन शेव के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने खास तरह की कैप पहनी हुई है और सिर्फ मूंछें रखी हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 11 Feb 2024 05:43 PM (IST)
Hero Image
जादेव मियांदाद या मनोज प्रभाकर? Gujarat Titans के बैटर Rahul Tewatia का नया लुक हुआ वायरल

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 से पहले गुजरात टाइटंस के स्टार ऑलराउंडर राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) का बल्ला रणजी ट्रॉफी 2024 (Ranji Trophy) में जमकर गरज रहा है। झारखंड के खिलाफ खेले गए मैच में राहुल ने शतक जमाया। उन्होंने 212 गेंदों का सामना करते हुए 24 चौके और 1 छक्के की मदद से 144 रन की पारी खेली। उनका शतक हरियाणा के लए काफी अहम था, क्योंकि उन्होंने टीम को पहली पारी में 509 रन बनाने में मदद की। तेवतिया का ये शतक उनके करियर का पहला श्रेणी शतक था।

घरेलू क्रिकेट में इस साल शतक बनाने वाले तेवतिया पहले हरियाणा के खिलाड़ी बने। उन्होंने शतक के साथ ही अपने नए लुक से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। हाल ही में सोशल मीडिया पर राहुल तेवतिया की तस्वीरें काफी ट्रेंड कर रही है, जिसमें उनकी तुलना फैंस पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद (Javed Miandad) और भारत के पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर( Manoj Prabhakar) से कर रहे हैं।

Rahul Tewatia के नए लुक ने फैंस का खींचा ध्यान

दरअसल, गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज राहुल तेवतिया ने रणजी ट्रॉफी में एक नया लुक अपनाया। उनकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह बैटिंग करते हुए दिख रहे हैं। राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) के इस खास लुक में वह व्हाइट जर्सी में क्लीन शेव के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने खास तरह की कैप पहनी हुई है और सिर्फ मूंछें रखी हैं। तेवतिया के इस लुक को देख फैंस ने उनकी तुलना पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद और भारत के पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर से कर दी।

फैंस उनकी तुलना इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि जावेद और मनोज दोनों के ही लंबे और घुंघराले बाल थे और दोनों ही खिलाड़ी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। जावेद पाकिस्तानी हैं, जबकि मनोज भारतीय क्रिकेटर हैं। बता दें कि जावेद और मनोज 1980 और 1990 के दशक में क्रिकेट खेलते थे।

यह भी पढ़ें: AUS vs WI: Glenn Maxwell ने T20I मैच में बल्ले से मचाई तबाही, तूफानी शतक ठोककर कर ली रोहित शर्मा के वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी

— 𝙃𝙖𝙧𝙙𝙮 (@hardy0_9) February 11, 2024