Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sangeeta Phogat से पंगा लेना Yuzvendra Chahal को पड़ा भारी! पहलवान ने कंधे पर रख घुमाया; वायरल हुआ वीडियो

Yuzvendra Chahal Dhanashree Verma दरअसल चहल और फोगट की मुलाकात लोकप्रिय डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा की रैप-अप पार्टी में हुई थी। एक वीडियो में फोगाट के कंधों पर लेग स्पिनर को घुमाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया और इसे खेल प्रेमियों का खूब प्यार मिला।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sun, 03 Mar 2024 02:02 PM (IST)
Hero Image
Yuzvendra Chahal को संगीता फोगाट ने कंधे पर रख घूमाया। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) मैदान पर विरोधी खिलाड़ियों के लिए अबूझ पहेली हैं। मैदान के बाहर वह सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं। वह अपनी स्पिन गेंदबाजी से विश्व क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों को चकमा देने के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, इस छोटे कद के क्रिकेटर को हाल ही में उस समय परेशानी का सामना करना पड़ा जब पहलवान संगीता फोगाट ने उन्हें अपने कंधों पर उठा लिया और चारों ओर घुमाया।

दरअसल, चहल और फोगट की मुलाकात लोकप्रिय डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' की रैप-अप पार्टी में हुई थी। एक वीडियो में फोगाट के कंधों पर लेग स्पिनर को घुमाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया और इसे खेल प्रेमियों का खूब प्यार मिला।

धनश्री वर्मा का समर्थन करने पहुंचे चहल

बता दें कि चहल की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) शो के पांच फाइनलिस्ट में से एक हैं। उसने वाइल्डकार्ड के रूप में प्रतियोगिता में एंट्री ली। इस बीच, एलिमिनेट होने से पहले फोगाट भी शो का हिस्सा थीं। चहल ने शो के अलग-अलग एपिसोड के दौरान अपनी पत्नी का समर्थन किया। पति-पत्नी के बीच का प्रेम शो के दौरान कई बार देखने को मिला।

— Aditi. (@Sassy_Soul_) March 3, 2024

यह भी पढे़ं- Ranji Trophy: Shreyas Iyer की रणजी ट्रॉफी में वापसी किसी बुरे सपने की तरह रही, 8 गेंद कर गई खेल

ऐसा चहल का करियर

बता दें कि अनुभवी स्पिनर युजवेंद्र चहल ने 72 वनडे और 80 T20I में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने वनडे में 27.13 की औसत से 121 विकेट और टी20 में 25.09 की औसत से 96 विकेट लिए हैं। चहल ने भारत के लिए आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच अगस्त 2023 में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20I सीरीज में खेला था। हाल ही में उन्हें बीसीसीआई की केंद्रीय अनुबंध सूची से बाहर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में झूम उठे MS धोनी, माही ने आकाश अंबानी के साथ खेला डांडिया; Viral Video