Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2025: गुजरात टाइटंस और आशीष नेहरा के रास्ते हो सकते हैं जुदा! बदल सकता है मालिकाना हक

आईपीएल 2025 से पहले ही गुजरात टाइटंस में बड़े बदलाव की सुगबुगाहट हो रही है। माना जा रहा है कि मुख्य कोच आशीष नेहरा के रास्ते जुदा हो सकते हैं। साथ ही गैरी कर्स्टन का भी पत्ता कट सकता है। यही नहीं टीम का मालिकाना हक भी बदल सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि टीम का मालिकाना हक टोरेंट फार्मा या अदानी समूह को मिल सकता है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 09 Aug 2024 07:26 PM (IST)
Hero Image
गुजरात टाइटंस से अलग हो सकते हैं आषीश नेहरा। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2025 को शुरू होने में अभी काफी समय है, लेकिन इससे पहले ही बड़े बदलाव की सुगबुगाहट हो रही है। गुजरात टाइटंस और हेड कोच आशीष नेहरा के रास्ते जुदा हो सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि टीम के मालिक सीवीसी कैपिटल्स आईपीएल 2025 के लिए होने वाली मेगा नीलामी से पहले कोचिंग स्टाफ में बदलाव करने का फैसला कर सकते हैं। हालांकि, इस पर अभी सस्पेंस बना हुआ है।

क्रिकबज के मुताबिक, गुजरात टाइटंस मैनेजमेंट अगले सीजन के लिए कोचिंग स्टाफ बदलने पर विचार कर रहा है। टीम के क्रिकेट निदेशक विक्रम सोलंकी, हेड कोच आशीष नेहरा और इस टीम के पहले तीन साल के दौरान मेंटर व बल्लेबाजी कोच रहे गैरी कर्स्टन का पत्ता काट सकते हैं। गैरी कर्स्टन पाकिस्तान टीम के कोच बन चुके हैं। अब तलवार मुख्य कोच आशीष नेहरा पर लटक रही है।

बदल सकता है गुजरात का मालिकाना हक

कोचिंग स्टाफ के अलावा गुजरात टाइटंस के प्रबंधन में भी बदलाव देखने को मिल सकता है। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि इस टीम का मालिकाना हक सीवीसी से टोरेंट फार्मा या फिर अदानी समूह में से किसी एक के पास जा सकता है। हालांकि, इसकी पुष्टि के लिए फरवरी तक का इंतजार करना होगा। वहीं, खिलाड़ियों के रिटेन करने पर भी बीसीसीआई बड़ा फैसला ले सकता है।

यह भी पढे़ं- बैट लेकर अपनी शादी में पहुंचा विराट कोहली का दोस्त, कश्मीरी लड़की के प्यार में हुआ क्लीन बोल्ड

4 की जगह 6 खिलाडियों को कर सकते हैं रिटेन

क्रिकबज के अनुसार, बीसीसीआई राइट टू मैच सहित 6 खिलाड़ियों तक रिटेंशन सूची बढ़ाने पर विचार कर रहा है, लेकिन बोर्ड मेगा ऑक्शन को खत्म करने के पक्ष में नहीं है। बता दें कि लंबे समय से मेगा ऑक्शन को लेकर बहस चल रही है, क्योंकि कुछ टीमों का मानना है कि मेगा नीलामी के कारण उन्हें अपनी बनी बनाई टीम को गंवाना पड़ता है।

यह भी पढे़ं- दिल्ली कैपिटल्स से हुई छुट्टी, इंग्लैंड के बनेंगे कोच? वर्ल्ड चैंपियन कप्तान रिकी पोंटिंग ने बताया अपना प्लान