Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2025: केएल राहुल के रिटेंशन और कप्तानी पर बोले संजीव गोयनका, कर दिया बड़ा खुलासा

केएल राहुल आगामी सत्र में टीम के कप्तान होंगे या नहीं? इस सवाल पर लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका ने कहा कि केएल एलएसजी परिवार का अहम हिस्सा हैं और रहेंगे। कप्तान बदलने के बारे में अभी से बात करना ठीक नहीं है। अब यह देखना भी दिलचस्प होगा कि अगर राहुल को एलएसजी रिटेन करती है तो क्या वह टीम के कप्तान बने रहेंगे या नहीं।

By Jagran News Edited By: Rajat Gupta Updated: Wed, 28 Aug 2024 11:03 PM (IST)
Hero Image
केएल राहुल और संजीव गोयनका ने की थी मुलाकात। इमेज- सोशल मीडिया

 स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। केएल राहुल आगामी सत्र में टीम के कप्तान होंगे या नहीं? इस सवाल पर लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका ने कहा कि केएल एलएसजी परिवार का अहम हिस्सा हैं और रहेंगे। मैं किसी तरह की अफवाह पर भरोसा नहीं करता हूं। कप्तान बदलने के बारे में अभी से बात करना ठीक नहीं है। रिटेंशन या कप्तानी पर निर्णय लेने के लिए अभी बहुत समय है। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

ये भी पढ़ें: केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने जरूरतमंद बच्चों की मदद के लिए नीलामी से जुटाए 1.93 करोड़, विराट कोहली की जर्सी से मिली सबसे ज्‍यादा रकम

मयंक यादव पर दिया अपडेट 

अब यह देखना भी दिलचस्प होगा कि अगर राहुल को एलएसजी रिटेन करती है तो क्या वह टीम के कप्तान बने रहेंगे या नहीं। वहीं, मयंक यादव को लेकर संजीव गोयनका ने कहा, वह मौजूदा समय में नेशनल क्रिकेट अकादमी में हैं। मयंक बेहतरीन गेंदबाज हैं। मुझे लगता है कि आने वाले समय में वह भारतीय टीम के लिए अहम गेंदबाज साबित हो सकते हैं।

— Lucknow Super Giants (@LucknowIPL) August 28, 2024

ये भी पढ़ें: IPL 2025: करियर बचाने संजीव गोयनका के सामने गुहार लगाने कोलकाता पहुंचे केएल राहुल, मिली सिर्फ मायूसी