Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2025: लखनऊ सुपर जायंट्स से जुड़ेंगे Zaheer Khan! एक नहीं निभा सकते हैं डबल रोल

आईपीएल 2025 के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम पूर्व भारतीय पेसर जहीर खान (Zaheer Khan) को टीम का मेंटर बनाने को लेकर बातचीत कर रही है। अगर लखनऊ सुपर जायंट्स जहीर खान के साथ डील पक्की करती है तो पूर्व भारतीय पेसर को एक नहीं बल्कि दो रोल में देखा जाएगा। मेंटर के साथ ही जहीर खान लखनऊ टीम के बॉलिंग कोच की भूमिका निभा सकते हैं।

By Jagran News Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 20 Aug 2024 09:36 AM (IST)
Hero Image
IPL 2025: लखनऊ सुपर जायंट्स से जुड़ेंगे Zaheer Khan!

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। गौतम गंभीर के जाने के बाद आइपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपरजायंट्स (एलएसजी) भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान को मेंटर बना सकती है। आइपीएल सूत्रों के अनुसार, एलएसजी और जहीर के बीच बातचीत जारी है और अगर सब सही रहता है तो वह मेंटर के साथ-साथ गेंदबाजी कोच की भूमिका में भी दिख सकते हैं।

गंभीर पिछले वर्ष एलएसजी का साथ छोड़कर मेंटर के रूप में केकेआर से जुड़े थे। वहीं टीम के गेंदबाजी कोच रहे मोर्ने मोर्कल के भारतीय टीम से जुड़ने के बाद यह पद भी खाली है। सूत्रों की मानें तो अगर जहीर टीम से जुड़ते हैं तो वह मेंटर के साथ ही इस भूमिका में भी दिखेंगे।

यह भी पढ़ें: Dinesh Karthik ने तीनों फॉर्मेट्स के लिए चुनी अपनी बेस्‍ट प्‍लेइंग 11, विराट-रोहित को दिया मौका तो दो धुरंधर कप्‍तानों को मिला धोखा