Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ishan Kishan को पछाड़कर कैमरून बने MI के सबसे महंगे खिलाड़ी, जानें कितनी की लगी बोली?

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के युवा ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन ( Cameron Green) ने पहली बार आईपीएल खेलने में दिलचस्पी दिखाई और उन्होंने नीलामी के लिए अपना नाम रेजिस्टर्ड कराया था।मुंबई ने बाजी मारते हुए उन्हें अपने खेमे में शामिल किया। इस खिलाड़ी को MI ने 17.50 करोड़ रुपये में खरीदा है

By Jagran NewsEdited By: Nidhi AvinashUpdated: Fri, 23 Dec 2022 05:11 PM (IST)
Hero Image
Cameron green became MI's most expensive player by surpassing Ishan Kishan

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के युवा ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन ( Cameron Green) ने पहली बार आईपीएल खेलने में दिलचस्पी दिखाई और उन्होंने नीलामी के लिए अपना नाम रेजिस्टर्ड कराया था। बता दें 2 करोड़ रुपये की बेस प्राइस वाले कैमरून ग्रीन को खरीदने के लिए नीलामी में 3 फ्रेंचाइजियों के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिली, लेकिन आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस ने बाजी मारते हुए उन्हें अपने खेमे में शामिल किया। इस खिलाड़ी को MI ने 17.50 करोड़ रुपये में खरीदा है। इसके साथ ही कैमरून ग्रीन पर मुंबई इंडियंस ने सबसे ऊंची बोली लगाकर हर किसी को हैरानी में डाल दिया।

Cameron Green को मुंबई इंडियंस ने 17.50 करोड़ में खरीदा

IPL 2023 Auction Cameron Green

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के युवा ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन (Cameron Green) ने आईपीएल ऑक्शन में पहली बार कदम रखा और उन्हें खरीदने के लिए फ्रेंचाइजियों के बीच जबरदस्त भिड़त देखी गई। मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुई जंग में कैमरून को मुंबई इंडियंस ने 17.50 करोड़ रुपये में खरीद लिया। बता दें कैमरून ग्रीन ने हाल ही में भारतीय टीम के खिलाफ खेले गए तीन टी-20 सीरीज में 214.55 के स्ट्राइक रेट से 118 रन बनाए थे। वहीं अगर बात करें उनके क्रिकेट करियर की तो बता दें उन्होंने 8 टी-20 इंटरनेशनल मैच में 139 रन बनाने के साथ 5 विकेट भी चटकाए हैं। इसके अलावा 21 टी-20 मैचों में उन्होंने 245 रन बनाए है।

ईशान किशन को पछाड़कर कैमरून बने MI ने सबसे महंगे खिलाड़ी

ishan kishan

बता दें आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस ने 5 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम दर्ज किया है। हालांकि आईपीएल 2022 सीजन में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा था, जहां टीम को सिर्फ हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में आईपीएल 2023 सीजन के लिए मुंबई इंडियंस ने अपनी तैयारियां शुरु कर दी है। आईपीएल नीलामी में मुंबई टीम ने बेहतरीन ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन (Cameron Green) पर ऊंची बोली लगाकर उन्हें खरीद लिया है। बता दें ग्रीन मुंबई के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने इस मामले में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को पीछे छोड़ दिया है जिन्हें पिछले साल 15.25 करोड़ में खरीदा था।

यहां भी पढिए:

IPL Auction 2023: स्टोक्स नहीं बल्कि ये खिलाड़ी नीलामी में हुआ मालामाल, PBKS ने 18.50 करोड़ रुपये में खरीदा

IPL Auction 2023: धौनी से लेकर कोहली तक, ये हैं IPL के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप 10 खिलाड़ी