Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL के पूर्व चेयरमैन Lalit Modi को दूसरी बार हुआ कोविड, दिया जा रहा ऑक्सीजन सपोर्ट

Lalit Modi Hospitalized आईपीएल (IPL) के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी लगातार ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। उन्हें इन्फ्लूएंजा निमोनिया के साथ दो हफ्ते में 2 बार कोविड हुआ।मेक्सिको सिटी में रह रहे ललित मोदी को उनके बेटे और डॉक्टर्स एयरलिफ्ट करके लंदन ले गए और वहां उनका इलाज कराया।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sat, 14 Jan 2023 10:19 AM (IST)
Hero Image
Former IPL Chairman, Lalit Modi Hospitalized (Photo- design)

नई दिल्ली, आइएएनएस: Lalit Modi। आईपीएल (IPL) के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी (Lalit Modi) लगातार ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। उन्हें इन्फ्लूएंजा, निमोनिया के साथ दो हफ्ते में दो बार कोविड हुआ था। मेक्सिको सिटी में रह रहे ललित मोदी को उनके बेटे और डॉक्टर्स एयरलिफ्ट करके लंदन ले गए और वहां उनका इलाज कराया। यह जानकारी खुद ललित मोदी ने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी।

Lalit Modi को दो हफ्तों में दूसरी बार हुआ कोरोना

बता दें कि आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी (Lalit Modi) मौत के मुंह से बाहर निकल आए है। उन्हें इंफ्लूएंजा, निमोनिया के साथ दो हफ्ते में दो बार कोविड हुआ था। इसकी जानकारी ललित मोदी ने खुद दी। अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ललित मोदी ने बताया कि डॉक्टर और बेटा कुशल एयर एम्बुलेंस से मुझे लंदन लाए और मेरा इलाज कराया, इस वजह से मैं मौत के मुंह से वापस आ सका, लेकिन अभी भी मुझे 24 घंटे बाहरी ऑक्सीजन पर ही रहना पड़ता है।

उन्होंने साथ ही कहा,

''दो डॉक्टर्स ने तीन हफ्ते तक मेरा इलाज किया और लगातार निगरानी की। एक डॉक्टर ने मेक्सिको सिटी में मेरी देखभाल की और दूसरे ने मेरा लंदन में ख्याल रखा। उनकी तारीफ के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है। उन्होंने आगे लिखा कि विमान आरामदायक रही। विस्तारा जेट को भी धन्यवाद। मैं सभी का बहुत आभारी हूं। सब के लिए प्यार। मेरे बेटे, मित्र और मेरे करीबी दोस्त हरीश साल्वे, जो दो सप्ताह तक पूरी तरह से मेरे साथ थे। वे सभी मेरा परिवार हैं और मेरा हिस्सा हैं। भगवान भला करे। जय हिन्द।''

View this post on Instagram

A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)

Lalit Modi ने की थी IPL की शुरुआत

बता दें कि ललित मोदी ने आईपीएल की शुरुआत की थी। वो साल 2005 से 2010 तक बीसीसीआई के उपाध्यक्ष रहे थे। 2008 से 2010 तक आईपीएल के अध्यक्ष और कमिश्नर रहे। 2010 में ललित को धांधली के आरोप में आईपीएल कमिश्नर के पद से बर्खास्त कर दिया गया था। उन्हें बीसीसीआई से भी हटा दिया गया था। मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपों के बाद 2010 में ललित देश से फरार हो गए थे।

यह भी पढ़े:

India T20I and ODI Squad : न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की टी20 और ODI टीम घोषित, पृथ्वी शॉ की वापसी

IND vs NZ: कब और कहां खेला जाएगा भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला? जानें टी-20 और वनडे का पूरा शेड्यूल यहां