Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan Royals ने Jos Buttler को दिया आकर्षक ऑफर, मानने पर मालामाल होगा इंग्लैंड का बल्लेबाज

आरआर बटलर के साथ लंबे समय के लिए अनुबंध करने की कोशिश कर रही है लेकिन प्रस्ताव अभी तक औपचारिक रूप से पेश नहीं किया गया है। यह भी स्पष्ट नहीं है कि क्रिकेटर इस अनुबंध पर हस्ताक्षर करेंगे या नहीं। रिपोर्ट में कहा गया है कि इंग्लैंड के टी20 टीम के कप्तान जोस बटलर को राजस्थान रॉयल्स द्वारा चार साल के ऐतिहासिक सौदे की पेशकश की जाएगी।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarUpdated: Thu, 29 Jun 2023 10:59 PM (IST)
Hero Image
राजस्थान रॉयल्स ने जोस बटलर को दिया लंबे समय का ऑफर।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। राजस्थान रॉयल्स ने इंग्लैंड टी20 टीम के कप्तान जोस बटलर को एक आकर्षक ऑफर दिया है। ब्रिटिश रिपोर्ट्स के अनुसार आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने जोस बटलर को कई सालों के अनुबंध की पेशकश के लिए तैयार है।

द टेलीग्राफ के अनुसार, आरआर बटलर के साथ लंबे समय के लिए अनुबंध करने की कोशिश कर रही है, लेकिन प्रस्ताव अभी तक औपचारिक रूप से पेश नहीं किया गया है। यह भी स्पष्ट नहीं है कि क्रिकेटर इस अनुबंध पर हस्ताक्षर करेंगे या नहीं। रिपोर्ट में कहा गया है कि इंग्लैंड के टी20 टीम के कप्तान जोस बटलर को उनकी इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स द्वारा चार साल के ऐतिहासिक सौदे की पेशकश की जाएगी।

RR की रन मशीन हैं बटलर

यह कई मिलियन पाउंड का सौदा है, हालांकि सटीक राशि के बारे में कोई जानकारी नहीं है। बटलर आरआर के रन-मशीन हैं। उन्होंने 2018 में उनके साथ जुड़ने के बाद से 71 मैचों में 5 शतक और 18 अर्धशतक बनाए हैं।

गौरतलब हो कि बटलर SA20 में पार्ल रॉयल्स के लिए भी खेलते हैं, जिसका स्वामित्व भी राजस्थान रॉयल्स के पास है। आरआर कैरेबियन प्रीमियर लीग में बारबाडोस रॉयल्स का भी मालिक है। टी20 लीग के प्रसार ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को प्रभावित किया है। फ्रेंचाइजियां स्टार खिलाड़ियों को दीर्घकालिक अनुबंध की पेशकश कर रही हैं।

मुंबई ने जोफ्रा ऑर्चर को दिया है ऑफर

पिछले महीनों में, पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस द्वारा इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को बहु-वर्षीय अनुबंध की पेशकश करने की चर्चा हुई है, जो 2022 में 8 करोड़ रुपये में खरीदे जाने के बाद से चोटों के कारण उनके लिए सिर्फ 5 मैच ही खेल सके हैं।