Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devdutt Padikkal की फुर्ती तो देखिए, चीते से भी तेज दौड़े; फिर एक हाथ से लपका लिया Prithvi Shaw का अद्भुत कैच

Irani Cup 2024 Devdutt Padikkal ईरानी कप 2024 की शुरुआत हो गई है। यह टूर्नामेंट रणजी चैंपियन टीम और रेस्ट ऑफ इंडिया के बीच खेला जाता है। इस मैच की पहली पारी में मुंबई के ओपनर पृथ्वी शॉ फेल रहे और वह महज 4 रन ही बनाकर पवेलियन लौटे। स्लिप में देवदत्त पडिक्कल ने उड़ते हुए उनकाकच एक हाथ से लपका।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 01 Oct 2024 11:46 AM (IST)
Hero Image
Devdutt Padikkal ने डाइव लगाकर एक हाथ से लपका Prithvi Shaw का कैच

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Devdutt Padikkal Catch: ईरानी कप 2024 का आगाज आज यानी 1 अक्टूबर से हुआ है। रेस्ट ऑफ इंडिया और मुंबई के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में मैच खेला जा रहा है।

इस मैच में रेस्ट ऑफ इंडिया के लिए खेल रहे देवदत्त पडिक्कल ने एक ऐसा कैच लपका, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। उन्होंने धांसू कैच लपककर टीम को पहली सफलता दिलाई।

देवदत्त के कैच का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने किसी और का नहीं बल्कि पृथ्वी शॉ का कैच लपका। मुंबई टीम के ओपनर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) पहले मैच में ही सस्ते में आउट हो गए।

Devdutt Padikkal ने डाइव लगाकर एक हाथ से लपका Prithvi Shaw का कैच

दरअसल, रेस्ट ऑफ इंडिया (Rest of India vs Mumbai) के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने मुंबई टीम के खिलाफ मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। ऋतुराज का ये फैसला कुछ ही देर में सही भी साबित होता हुआ नजर आया। मुंबई की टीम के ओपनर पृथ्वी शॉ ने तीसरे ओवर में ही अपना विकेट गंवाया।

देवदत्त पडिक्कल ने मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) की गेंद पर उनका कैच लपका। पृथ्वी का कैच दूसरे स्लिप में खड़े देवदत्त ने जिस तरह से लपका उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। देवदत्त ने अपने दाहिने और हवा में छलांग लगाकर ये कच पकड़ा। उनके कैच का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Irani Cup 2024 Live Streaming: फ्री में कब, कहां और कैसे देखें ईरानी कप के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग, एक क्लिक कर पढ़ें पूरी डिटेल्स

वहीं, मुंबई की टीम के ओपनर पृथ्वी शॉ का इस मैच में महज 4 रन बनाकर आउट हुए। खबर लिखे जाने तक मुंबई टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 44 रन बना लिए हैं।