Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इरफान पठान पर टूटा दुखों का पहाड़, दर्द में डूबा ये दिग्गज, इस खास इंसान की मौत पर लिखी भावुक पोस्ट

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान वेस्टइंडीज में हो रहे टी20 वर्ल्ड कप में कमेंट्री करने गए थे। लेकिन इस दौरान उन्होंने अपने एक खास इंसान को खो दिया। इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट फय्याज की वेस्टइंडीज के होटल में मौत हो गई। इसे लेकर पठान काफी दुखी हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Fri, 28 Jun 2024 06:30 PM (IST)
Hero Image
इरफान पठान ने सोशल मीडिया पर लिखा भावुक पोस्ट

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज में है जहां टी20 वर्ल्ड कप-2024 में हिस्सा ले रही है। इस वर्ल्ड कप के लिए स्टार स्पोर्ट्स के कमेंट्री पैनल में भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान भी हैं। पठान के साथ वेस्टइंडीज में ऐसा कुछ हो गया कि ये दिग्गज दर्द में डूब गया। इरफान ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिख अपना दर्द बयां किया है।

दरअसल, इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट फय्याज की वेस्टइंडीज में स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई थी। फय्याज छह साल से पठान के साथ थे और हमेशा उनकी साथ परछाईं की तरह रहते थे। फय्याज के जाने पर इरफान पठान काफी दुखी हैं। उन्होंने लिखा है कि फय्याज उनके छोटे भाई की तरह था।

यह भी पढ़ें- MS Dhoni का नया लुक देखा आपने? हेयरस्‍टाइल लिया एकदम धांसू, इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया

परिवार का थे हिस्सा

इरफान ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखी है जिसमें बताया है कि फय्याज उनके परिवार का हिस्सा था और वह उसे अपना छोटा भाई मानते थे। इरफान ने लिखा, "पिछले छह सालों में,फय्याज हमारे लिए परिवार बन गया था। वह जब भी आता मेरे बच्चे उनकी तरफ भाग के जाते और मिलते। वह मुझे बड़े भाई तरह मानता था और मैं उसे छोटे भाई की तरह प्यार करता था। उसके जाने के दर्द बयां नहीं किया जा सकता। मैंने पहले ऐसा कुछ कभी अनुभव नहीं किया है। उसका सदाबहार मुस्कुराता चेहरा और बार-बार जी भाई कहना हमेशा मेरे साथ रहेगा। मेरे छोटे भाई, मेरी परछाईं फय्याज मैं तुम्हें हमेशा याद रखूंगा।"

दिल्ली आ रहे हैं पठान

फय्याज मुंबई में सैलून चलाते हैं और वहीं पर उनकी मुलाकात पठान से हुई थी। फिर पठान ने उन्हें अपने साथ काम पर रख लिया। फय्याज के परिवार वालों की मानें तो पठान खुद उनका शव लेकर भारत आ रहे हैं। पठान वेस्टइंडीज में कमेंट्री करने गए थे और फैयाज भी उनके साथ गए थे। दोनों एक ही होटल में रुके थे। स्वीमिंग पूल में नहाते हुए उनका निधन हो गया।

यह भी पढ़ें- IND W vs SA W: भारतीय महिलाओं ने पहले ही दिन रच दिया इतिहास, विमेंस टेस्‍ट क्रिकेट में पहली बार हुआ ऐसा