Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बीच मैदान पर Kohli की नकल करते नजर आए Ishan Kishan, स्टार बैटर का रिएक्शन वायरल; VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी

ईशान किशन और विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में ईशान कोहली की नकल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। भारत ने फाइनल मुकाबले में श्रीलंका को 10 विकेट से हराते हुए एशिया कप के खिताब को 8वीं बार अपने नाम किया। मोहम्मद सिराज ने खिताबी मुकाबले में बेहतरीन गेंदबाजी करते छह विकेट झटके।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Mon, 18 Sep 2023 10:22 AM (IST)
Hero Image
ईशान किशन बीच मैदान पर विराट कोहली की नकल करते हुए नजर आए।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2023 के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया की पिक्चर सुपरहिट रही। खिताब मुकाबले में रोहित की पलटन ने श्रीलंका को 10 विकेट से रौंदा। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने रिकॉर्ड 8वीं बार एशिया कप की ट्रॉफी को अपने नाम किया। फाइनल में मिली धमाकेदार जीत के बाद बीच मैदान पर ईशान किशन विराट कोहली की नकल उतारते हुए भी नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है।

ईशान ने उतारी कोहली की नकल

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी एकसाथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं। इसी दौरान ईशान किशन विराट कोहली के स्टाइल में चलने की नकल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, वीडियो में विराट के अनुसार ईशान उनकी ठीक तरह से नकल नहीं कर पा रहे हैं, जिसको लेकर कोहली माजाकिया अंदाज में ईशान की टांग खींचते हुए दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर ईशान और कोहली की मस्ती का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

— Johns. (@CricCrazyJohns) September 17, 2023

कहर बनकर टूटे सिराज

मोहम्मद सिराज ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए अपने 7 ओवर के स्पेल में सिर्फ 21 रन खर्च किए और छह श्रीलंकाई बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। सिराज एशिया कप के इतिहास में छह विकेट चटकाने वाले पहले भारतीय और कुल दूसरे गेंदबाज बने। इससे पहले साल 2008 अंजता मेंडिस ने इस टूर्नामेंट में छह विकेट लेने का कारनामा किया था। वहीं, हार्दिक पांड्या ने अपने 2.2 ओवर के स्पेल में सिर्फ 3 रन खर्च करते हुए तीन विकेट झटके।

यह भी पढ़ेंएक ही दिल है कितनी बार जीतोगे मियां... ऐतिहासिक स्पेल के बाद Siraj ने दिखाई दरियादिली, कुछ यूं लूट ले गए महफिल

वनडे में भारत की सबसे बड़ी जीत

भारतीय टीम ने एशिया कप 2023 के फाइनल में वनडे क्रिकेट की अपनी सबसे बड़ी जीत का स्वाद चखा। टीम इंडिया ने 263 गेंद शेष रहते हुए ही श्रीलंका को 10 विकेट से धूल चटाई और एशिया कप के खिताब को 8वीं बार अपने नाम किया।

इसके साथ ही एकदिवसीय क्रिकेट में श्रीलंका की टीम भारत के खिलाफ अपने सबसे न्यूनतम स्कोर पर ऑलआउट हुई। श्रीलंका के पांच बल्लेबाज बिना खाता खोले पवेलियन लौटे और पूरी टीम सिर्फ 50 रन बनाकर सिमट गई। 51 रन के लक्ष्य को टीम इंडिया ने महज 6.1 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए हासिल कर लिया।