Move to Jagran APP

Ishan Kishan आखिर किस हसीना से लड़ा रहे हैं इश्‍क? इनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड का ग्लैमर भी है फीका

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन किसी पहचान के मोहताज नहीं है। ईशान ने बेहद ही कम समय में पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना ली हैं। भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के शहर रांची से इंटरनेशनल क्रिकेट तक का सफर ईशान के लिए आसान नहीं रहा हो लेकिन इस खिलाड़ी ने हर जगह अपना जलवा दिखाया।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sun, 10 Sep 2023 05:36 PM (IST)Updated: Sun, 10 Sep 2023 05:36 PM (IST)
Ishan Kishan की गर्लफ्रेंड Aditi Hundia की खूबसूरती देख आप भी हो जाएंगे फिदा

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Ishan Kishan Girlfriend Aditi Hundia Beautiful Pictures भारतीय टीम इस वक्त एशिया कप खेल रही है, जहां पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए पहले मैच में टीम इंडिया के लिए ईशान किशन संकटमोचक साबित हुए थे। उस मैच में जीत भले ही बारिश की रही हो, लेकिन ईशान का बल्ला मैच में जमकर गरजा था और उन्होंने नंबर 5 पर बैटिंग करते हुए 82 रनों की आतिशी पारी खेली थी।

ईशान (Ishan Kishan) ने उस मैच में पाकिस्तान के गेंदबाजों की जमकर खबर ली थी। इसके बाद सुपर-4 मैच में पाकिस्तान के खिलाफ आज मैच में भी ईशान को टीम में जगह मिली है।

बता दें कि ईशान किशन सिर्फ अपनी बल्लेबाजी की वजह से नहीं, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियां में बने रहते हैं। फैंस उनकी लाइफ को करीबी से जानने के लिए बेताब रहते है।

ईशान की गर्लफ्रेंड भी काफी चर्चा में बनी हुई है, क्योंकि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में धमाकेदार पारी खेलने के बाद उन्होंने ईशान को लेकर एक खास स्टोरी लगाई थी। ऐसे में इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं ईशान की गर्लफ्रेंड कौन हैं?

Ishan Kishan की गर्लफ्रेंड Aditi Hundia की खूबसूरती देख आप भी हो जाएंगे फिदा

दरअसल, ईशान किशन ने एशिया कप (Asia Cup 2023) के ग्रुप चरण के मुकाबले में पाकिस्तान (IND vs PAK) के खिलाफ बल्ले से शानदार परफॉर्म किया था। ईशान और हार्दिक की पारी के दम पर ही टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 266 रन का लक्ष्य दिया था। बाद में मैच में बारिश की वजह से मैच बेनतीजा रहा, लेकिन ईशान किशन ने महफिल लूट ली थी।

ईशान ने 81 गेंदों पर 82 रनों की पारी खेली थी। उनकी इस पारी को उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) ने ड्रीम इनिंग बताया और सोशल मीडिया पर एक खास स्टोरी शेयर की थी। अदिति ने लिखा आप इसके और इससे कहीं ज्यादा के हकदार हैं।

कौन हैं अदिति हुंडिया? (Ishan Kishan's Girlfriend Aditi Hundia)

बता दें कि अदिति हुंडिया पेशे से एक मॉडल हैं और म्यूजिक वीडियो-विज्ञापनों के जरिए कमाई करती हैं। बता दें कि अदिति ने साल 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया खिताब जीता। 2017 में मिस इंडिया कॉन्टेस्ट की फाइनलिस्‍ट रही थी।

वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। वह खूबसूरती और फिटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं। ये कोई पहला मौका नहीं जब अदिति हुंडिया और ईशान किशन के रिश्ते को लेकर चर्चाएं हो रही हो, दोनों ने हालांकि इस रिश्ते पर आधिकारिक रूप से टिप्पणी नहीं की है।

उम्र में ईशान किशन से बड़ी है उनकी गर्लफ्रेंड

कहते है ना कि प्यार में उम्र नहीं देखी जाती है। ऐसा ही कुछ ईशान किशन और उनकी गलफ्रेंड अदिति हुंडिया के साथ भी है। इन दोनों का रिश्ता भले ही ऑफिशियल नहीं हुआ, लेकिन उम्र में ईशान किशन अदिति से छोटे है। ईशान का जन्म 18 जुलाई 1998 में हुआ था। जबकि अदिति हुंडिया का जन्म 15 जनवरी 1997 को हुआ था। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.