Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ट्रेविस हेड पर कमेंट के बाद बैकफुट पर जयपुर पुलिस, फोटो शेयर कर लिखा था, 19 नवंबर से थी तलाश...

टी-20 व‌र्ल्ड कप 2024 के 51वें मुकाबले में भारतीय टीम ने ऑस्‍ट्रेलिया को 24 रन से हराया था। इस हार के साथ ही कंगारू टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी। भारत की जीत के बार जयपुर पुलिस ने ट्रेविस हेड को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट किया था। इस पोस्‍ट में हेड को अपराधी और भारतीय प्‍लेयर्स को पुलिसवाला दिखाया गया था।

By Jagran News Edited By: Rajat Gupta Updated: Thu, 27 Jun 2024 12:06 AM (IST)
Hero Image
जयपुर पुलिस ने शेयर की थी पोस्‍ट। इमेज- सोशल मीडिया

 जागरण संवाददाता, जयपुर : टी-20 व‌र्ल्ड कप के दौरान 24 जून को हुए क्रिकेट मैच में भारत ने आस्ट्रेलिया को हरा दिया। भारतीय टीम की जीत के बाद राजस्थान की जयपुर पुलिस ने अपने आधिकारिक एक्स और इंस्टाग्राम अकाउंट एक पोस्ट की, जिस पर विवाद उत्पन्न हो गया है। पोस्ट को लेकर जयपुर पुलिस ट्रोल होने लगी तो दो घंटे में ही इसे इंटरनेट मीडिया से हटा दिया गया। उधर, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त कैलाश बिश्नोई ने मामले को लेकर निचले स्तर के अधिकारियों एवं तकनीकी विशेषज्ञों से रिपोर्ट मांगी है।

हेड ने ठोकी थी सेंचुरी

पुलिस ने पोस्ट में आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ट्रेविस हेड को अपराधी की तरह दर्शाते भारतीय प्‍लेयर्स की पुलिस वर्दी में फोटो शेयर किया और लिखा, 19 नवंबर से तलाश रहे थे, अब जा के पकड़ में आया। दरअसल, 19 नवंबर 2023 को वनडे व‌र्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हरा दिया था। इस मैच में आस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने सेंचुरी मारकर टीम को जीत दिलाई थी।

ये भी पढ़ें: IND vs ENG: सेमीफाइनल से पहले इंग्‍लैंड के कप्‍तान जोस बटलर ने रोहित शर्मा को दी चेतावनी, बोले- हम जानते हैं कि...

जयपुर पुलिस ने किया पोस्‍ट

हाल ही में 24 जून को टी-20 व‌र्ल्ड कप के मुकाबले में फिर भारतीय टीम और आस्ट्रेलिया आमने-सामने हुई। इस मैच में भारतीय टीम ने आस्ट्रेलिया को 24 रन से हरा दिया। इस जीत के बाद जयपुर पुलिस ने जो पोस्ट की, उसमें ट्रेविस हेड नीचे बैठे हैं और आगे लिखा गया है - किसी दिन यह तमाशा मुस्कुराकर हम भी देखेंगे।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup: 8 एडिशन, 4 सेमीफाइनल; भारतीय टीम का अंतिम-4 के मुकाबलों में ऐसा रहा है प्रदर्शन