Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'यह बेहद शर्म की बात...' Virat Kohli को लेकर बिगड़े James Anderson के बोल, टेस्ट सीरीज में नहीं खेलने से खफा इंग्लिश बॉलर

विराट कोहली के टेस्ट सीरीज में नहीं खेलने से इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन बेहद खफा हैं। एंडरसन का कहना है कि कोहली का सीरीज में ना होना बेहद शर्म की बात है। विराट कोहली हाल ही में दूसरी बार पिता बने हैं। विराट की वाइफ अनुष्का ने प्यारे बेटे को जन्म दिया है। कोहली ने एक पोस्ट शेयर करते हुए फैन्स के साथ यह खुशखबरी शेयर की थी।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Sat, 02 Mar 2024 04:24 PM (IST)
Hero Image
IND vs ENG: विराट कोहली को लेकर जेम्स एंडरसन ने दिया बड़ा बयान।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में विराट कोहली (Virat Kohli) टीम का हिस्सा नहीं हैं। कोहली ने निजी कारणों का हवाला देते हुए पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर रहने का फैसला किया है। विराट का यह फैसला इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को रास नहीं आ रहा है। एंडरसन का कहना है कि कोहली का इस सीरीज में नहीं खेलना बेहद शर्म की बात है।

कोहली के नहीं खेलने पर बिफरे एंडरसन

विराट कोहली के टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं लेने के सवाल पर जियो सिनेमा के साथ बातचीत करते हुए एंडरसन ने कहा, "हां, आप हमेशा ही बेस्ट प्लेयर्स के खिलाफ खेलना चाहते हैं। यह काफी शर्म की बात है कि विराट कोहली सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। पिछले कुछ सालों में हमारे बीच काफी रोमांचक भिड़ंत हुई है, लेकिन सिर्फ मेरे लिए ही नहीं, बल्कि मुझे लगता है कि एक टीम के तौर पर भी आप वर्ल्ड के बेस्ट खिलाड़ियों के खिलाफ खेलना चाहते हैं।"

'इंग्लैंड के फैन्स होंगे खुश'

जेम्स एंडरसन का मानना है कि विराट कोहली के ना होने से इंग्लिश फैन्स जरूर खुश होंगे। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि इंग्लिश फैन्स इस बात का धन्यवाद कर रहे होंगे कि विराट कोहली इस सीरीज में नहीं खेल रहे हैं, क्योंकि वह एक लाजवाब प्लेयर हैं। हालांकि, अगर हमारे नजरिए से देखें, तो आप बेस्ट प्लेयर्स के सामने खुद को टेस्ट करना चाहते हैं और पिछले कुछ सालों में उनको गेंदबाजी करना मेरे लिए चैलेंजिंग रहा है। यह शर्म की बात है कि वह नहीं खेल रहे हैं।"

यह भी पढ़ें- NZ vs AUS: Yashasvi Jaiswal नहीं, बाएं हाथ के इस बैटर के मुरीद हुए Nathan Lyon, बोले- भविष्य में बनेगा सुपरस्टार खिलाड़ी

दूसरी बार पिता बने हैं किंग कोहली

विराट कोहली हाल ही में दूसरी बार पिता बने हैं। विराट की वाइफ अनुष्का शर्मा ने एक प्यारे बेटे को जन्म दिया है। कोहली और अनुष्का ने एक पोस्ट शेयर करते हुए फैन्स के साथ यह खुशखबरी शेयर की थी। कोहली ने पोस्ट में बताया था कि उन्होंने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है। बता दें कि इसी वजह से विराट इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज को मिस कर रहे हैं।