Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jasprit Bumrah बने पिता, घर आया नन्हा मेहमान, पोस्ट शेयर करते हुए दी भारतीय तेज गेंदबाज ने बड़ी खुशखबरी

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पिता बन गए हैं। बुमराह की वाइफ संजना गणेशन ने एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया गया है। बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। बुमराह रविवार को श्रीलंका से मुंबई के लिए रवाना हुए थे और वह नेपाल के खिलाफ होने वाले मैच को मिस करेंगे।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Mon, 04 Sep 2023 10:48 AM (IST)
Hero Image
Jasprit Bumrah: जसप्रीत बुमराह पिता बन गए हैं।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पिता बन गए हैं। बुमराह की वाइफ संजना गणेशन ने एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया गया है। बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। बुमराह रविवार को श्रीलंका से मुंबई के लिए रवाना हुए थे और वह नेपाल (IND Vs NEP) के खिलाफ होने वाले मैच को मिस करेंगे।

बुमराह बने पिता

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पिता बन गए हैं। बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए बड़ी खुशखबरी फैन्स के साथ शेयर की है। बूम-बूम ने लिखा, "हमारी छोटी फैमिली बड़ी हो गई है और हमारा दिल पूरी तरह से भर गया है। आज सुबह हमने अपने छोटे लड़के अंगद जसप्रीत बुमराह का स्वागत किया। हम बेहद खुश हैं और लाइफ के नए चैप्टर की शुरुआत के लिए उत्साहित हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

रविवार को रवाना हुए थे बुमराह

जसप्रीत बुमराह रविवार को टीम इंडिया का साथ छोड़कर मुंबई के लिए आनन-फानन में रवाना हो गए थे। बुमराह नेपाल के खिलाफ होने वाले मैच को मिस करेंगे। हालांकि, बूम-बूम बुमराह टूर्नामेंट के सुपर-4 राउंड के आगाज से पहले भारतीय टीम से जुड़ जाएंगे। बुमराह ने लंबे समय बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की है। आयरलैंड के खिलाफ बुमराह भारतीय टीम की कप्तानी करते नजर आए थे और उनकी अगुआई में टीम ने तीन मैचों की सीरीज को 2-0 से अपने नाम किया था।

लगभग एक साल तक क्रिकेट से दूर रहे बुमराह

जसप्रीत बुमराह को अपनी पीठ की समस्या के चलते लगभग एक साल तक इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर रहना पड़ा। पीठ दर्द के चलते भारतीय तेज गेंदबाज को सर्जरी से भी गुजरना पड़ा था। वर्ल्ड कप 2023 से पहले बुमराह का पूरी तरह से फिट होकर लौटना भारतीय टीम के लिए राहत भरी खबर है। बुमराह भारत की धरती पर खेले जाने वाले मेगा इवेंट में कप्तान रोहित शर्मा के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं।