Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hardik Pandya को लेकर BCCI सचिव जय शाह का बड़ा खुलासा, बताया कब होगी टीम में वापसी

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बताया कि हार्दिक पांड्या कब तक भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं। जय शाह ने कहा कि हार्दिक जनवरी में अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज में वापसी कर सकते हैं। बता दें कि अफगानिस्तान तीन टी20I मैचों की सीरीज खेलने भारत आएगी। हाल ही में समाप्त हुए वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारत आई थी।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Sat, 09 Dec 2023 09:03 PM (IST)
Hero Image
बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बताया कब होगी हार्दिक पांड्या की वापसी। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने हार्दिक पांड्या की चोट पर बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने बताया है कि हार्दिक पांड्या कब तक भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं। जय शाह ने कहा कि हार्दिक जनवरी में अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज में वापसी कर सकते हैं।

समाचार एजेंसी पीटीआई ने बीसीसीआई सचिव जय शाह के हवाले से कहा, "हार्दिक पांड्या जनवरी में अफगानिस्तान टी20 सीरीज के लिए फिट हो सकते हैं। हार्दिक, जो बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप 2023 के ग्रुप मुकाबले में टखने की चोट के बाद से बाहर हो गए थे।"

जिम में प्रैक्टिस करने का वीडियो किया था शेयर

गौरतलब हो कि हार्दिक ने गुरुवार को अपने जिम में प्रैक्टिस करने का एक वीडियो सोशल मीडिया अपलोड किया था। भारत और अफगानिस्तान के बीच T20I सीरीज 11 जनवरी से शुरू होगी और 17 जनवरी को समाप्त होगी।

यह भी पढ़ें- WPL 2024 Auction: 165 में से 30 खिलाड़ियों की खुली किस्मत, फ्रेंचाइजियों ने पूरे किए अपने स्लॉट; देखें पूरी लिस्ट

11 जनवरी से खेली जाएगी टी20 सीरीज

तीन T20I मैच की सीरीज का पहला मैच 11 जनवरी को मोहाली में, दूसरा और तीसरा मैच क्रमशः 14 और 17 जनवरी को इंदौर और बैंगलोर में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच पांच टी-20 मैच खेले गए हैं, जिनमें से सभी में भारत ने जीत हासिल की है।

वनडे वर्ल्ड कप में किया है दमदार प्रदर्शन

हाल ही समाप्त हुए वनडे वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान ने दमदार प्रदर्शन किया था। इंग्लैंड, पाकिस्तान, श्रीलंका और बांग्लादेश पर जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में छठे स्थान पर रहे थे। अफगानिस्तान ने 2025 में वाली चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भी क्वालीफाई कर लिया है। 

यह भी पढ़ें- ZIM vs IRE: आयरलैंड के खिलाफ जिम्बाब्वे के कप्तान सिकंदर रजा ने कर दी यह गलती, ICC ने लगाया दो मैच का बैन