Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भारतीय क्रिकेटर ने की सगाई, सूर्यकुमार यादव ने खास अंदाज में दी बधाई; अर्शदीप सिंह ने लिखा- फेविकोल का जोड़

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा ने गर्लफ्रेंड शलाका मकेश्वर से सगाई कर ली। आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए खेलने वाले जितेश ने पुणे की रहने वाली इंजीनियर से सगाई की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस पर भारतीय क्रिकेट टीम के सितारों ने मजेदार कमेंट किया है। सूर्यकुमार ने लिखा कि भाऊ और वहिनी को बधाई। अर्शदीप ने फेविकोल का जोड़ बताया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 10 Aug 2024 02:19 PM (IST)
Hero Image
जितेश शर्मा ने गर्लफ्रेंड के साथ की सगाई। फोटो- सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड के संग सगाई कर ली। दोनों लंबे समय से एक साथ रिलेशनशिप में थे। जितेश ने अपने इंस्टाग्राम पर सगाई की तस्वीर शेयर की है। इस पोस्ट पर टी20I कप्तान सूर्यकुमार ने खास अंदाज में बधाई है।

जितेश शर्मा ने गर्लफ्रेंड शलाका मकेश्वर के संग सगाई कर ली। आईपीएल में पंजाब किंग्स की ओर से खेलने वाले 30 साल के जितेश को अनेक क्रिकेटर्स से बधाइयां मिल रही हैं। वहीं, भारतीय टी20 टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने जितेश और उनकी मंगेतर को सबसे अलग अंदाज में मुबारकबाद दी।

भारतीय क्रिकेटरों किए मजेदार कमेंट

सूर्यकुमार ने जितेश की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "बहुत-बहुत बधाई भाऊ और वहिनी को।" मराठी में भाऊ को भाई और वहिनी को भाभी बोला जाता है। चेन्नई सुपर किंग्स कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने भी कमेंट किया। गायकवाड़ ने लिखा, बधाई हो, "क्लब में स्वागत है।" ऑलराउंडर शिवम दुबे ने कहा, "दोनों को शुभकामनाएं।" अर्शदीप सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, "बहुत-बहुत मुकारक, फेविकोल का जोड़।"

View this post on Instagram

A post shared by Jitesh Sharma (@jiteshsharma_)

यह भी पढे़ं- IND vs ZIM Playing 11: जिम्‍बाब्‍वे से टकराएगी शुभमन गिल की युवा ब्रिगेड, 1-2 नहीं इतने खिलाड़ी कर सकते डेब्‍यू

कौन हैं शलाका मकेश्वर

जितेश शर्मा की मंगेतर शलाका मकेश्वर ने प्रोफेसर राम मेघे कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट बडनेरा रेलवे से इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार इंजीनियरिंग से बी.ई किया है। शलाका ने डिजाइन में एम. टेक किया है। पुणे के रहने वाली शलाका ने नागपुर में ग्लोबल लॉजिक कंपनी में सीनियर टेस्ट इंजीनियर के पद पर हैं।

यह भी पढे़ं- बैट लेकर अपनी शादी में पहुंचा विराट कोहली का दोस्त, कश्मीरी लड़की के प्यार में हुआ क्लीन बोल्ड