Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kane Williamson: केन विलियमसन और सारा के घर आई नन्ही परी, कीवी स्टार ने खूबसूरत तस्वीर शेयर कर फैंस को दी जानकारी

न्यूजीलैंड टीम के पूर्व कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) और उनकी पत्नी ने अपने तीसरे बच्चे का स्वागत किया। केन विलियमसन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने फैंस को यह बताया कि उनके घर एक नन्ही परी का जन्म हुआ है। केन विलियमसन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि और अब वे तीन हो गए।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 28 Feb 2024 02:54 PM (IST)
Hero Image
Kane Williamson और उनकी पत्नी सारा तीसरी बार बने माता-पिता

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर केन विलियमसन (Kane Williamson) तीसरी बार पिता बने हैं। उनकी पत्नी सारा ने 26 फरवरी, 2024 को एक खूबसूरत बच्ची को जन्म दिया। विलियमसन ने सोशल मीडिया पर खुशखबरी बताते हुए अपनी पत्नी और बेटी के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की।

उनके पहले से ही दो बच्चे हैं। एक तीन साल की बेटी जिसका नाम मैगी है और एक लगभग एक साल का बेटा। ऐसे में केन विलियमसन ने अपने तीसरे बच्चे का स्वागत किया। फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर तीसरी बार पिता बनने की बधाई दे रहे हैं।

Kane Williamson और उनकी पत्नी सारा तीसरी बार बने माता-पिता

दरअसल, न्यूजीलैंड टीम के पूर्व कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) और उनकी पत्नी ने अपने तीसरे बच्चे का स्वागत किया। केन विलियमसन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने फैंस को यह बताया कि उनके घर एक नन्ही परी का जन्म हुआ है।

केन विलियमसन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि और अब वे तीन हो गए। इस खूबसूरत लड़की का दुनिया में स्वागत है। आपके सुरक्षित आगमन और आगे की रोमांचक यात्रा के लिए बहुत आभारी हूं।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: केएल राहुल को नेट्स में हुई दिक्‍कत, धर्मशाला टेस्‍ट में खेलने पर बना सस्‍पेंस, खूंखार खिलाड़ी की वापसी तय

बता दें कि केन विलियमसन और सारा ने शादी नहीं की है, लेकिन दोनों के बीच करीब 9 साल का रिलेशनशिप हैं। हालांकि दोनों को अब तक तीन बच्चे हो चुके हैं, लेकिन आधिकारिक तौर पर केन और सारा ने शादी नहीं की। केन विलियमसन के तीसरे बच्चे का जन्म भारतीय टीम के स्टार विराट कोहली के दूसरे बच्चे के कुछ हफ्तों बाद हुआ। उन्होंने जैसे ही इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट शेयर किया तो ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी डेविड वॉर्नर ने कमेंट कर उन्हें लीजेंड बताया और बधाई दी।

इसी कारण से केन विलियमसन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का हिस्सा नहीं थे। उन्होंने आखिरी बार साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेली थी, जिसके बाद वह पैनेटरी लीव पर हैं। दो टेस्ट की इस सीरीज के दौरान इस स्टार कीवी बल्लेबाज ने अपने टेस्ट करियर का 30वां, 31वां और 32वां टेस्ट शतक जड़ा।

View this post on Instagram

A post shared by Kane Williamson (@kane_s_w)