Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

NZ vs AUS: केन विलियमसन को बीच पिच पर साथी खिलाड़ी से टकराना पड़ गया भारी, 2012 के बाद पहली बार ऐसे हुए शर्मसार

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए केन विलियमसन शानदार फॉर्म के साथ आए थे। उन्‍होंने पिछली 10 पारियों में छह शतक लगाए जिसमें एक दोहरा शतक शामिल है। हालांकि वेलिंगटन में केन विलियमसन दुर्भाग्‍यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गए। मार्च 2012 के बाद पहली बार टेस्‍ट मैच में केन विलियमसन रन आउट हुए। देखें केन विलियमसन के रन आउट का वीडियो।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Updated: Fri, 01 Mar 2024 09:35 AM (IST)
Hero Image
केन विलियमसन दुर्भाग्‍यपूर्ण तरह से रन आउट हुए

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। न्‍यूजीलैंड के पूर्व कप्‍तान केन विलियमसन शुक्रवार को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्‍ट में दुर्भाग्‍यपूर्ण तरीके से रन आउट हुए। विलियमसन बिना खाता खोले निराश होकर पवेलियन लौटे।

मिचेल स्‍टार्क ने पांचवें ओवर की आखिरी गेंद डाली, जिस पर विलियमसन ने हल्‍के हाथों से मिड ऑफ की दिशा में ड्राइव लगाया और रन लेने के लिए दौड़ गए। हालांकि, बीच पिच पर विलियमसन अपने साथी विल यंग से टकरा गए। इस बीच मार्नस लाबुशेन ने गेंद सीधे नॉन स्‍ट्राइकर्स एंड पर सटीक थ्रो मारकर विलियमसन की पारी का अंत कर दिया। विलियमसन के रन आउट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैला।

— TVNZ+ (@TVNZ) March 1, 2024

'अनलकी' केन विलियमसन

केन विलियमसन शानदार फॉर्म में होने के बावजूद निराश होकर पवेलियन लौटे। विलियमसन मार्च 2012 के बाद पहली बार टेस्‍ट क्रिकेट में रन आउट हुए। विलियमसन के विकेट का जश्‍न ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़‍ियों ने जोरदार अंदाज में मनाया।

यह भी पढ़ें: संन्‍यास लेने के बावजूद फील्डिंग करने उतरा न्‍यूजीलैंड का खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर वीडियो की जमकर हुई तारीफ

बता दें कि केन विलियमसन ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले शानदार फॉर्म में थे। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने पिछली 10 पारियों में छह शतक लगाए, जिसमें एक दोहरा शतक शामिल है।

न्‍यूजीलैंड के बुरे हाल

बता दें कि ऑस्‍ट्रेलिया ने कैमरन ग्रीन (174*) की उम्‍दा पारी की बदौलत पहली पारी में 383 रन बनाए। ऑस्‍ट्रेलिया की पहली पारी 115.1 ओवर में 383 रन पर ऑलआउट हुई। इसके जवाब में न्‍यूजीलैंड के हाल खस्‍ता है और उसने 32 ओवर में 7 विकेट खोकर 114 रन बना लिए हैं। ग्‍लेन फिलिप्‍स (51*) अर्धशतक जमाकर संघर्ष कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के लिए मसीहा बने Cameron Green, तूफानी शतक ठोककर मचाई खलबली