Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kane Williamson की इंजरी पर आया अपडेट, मिस करेंगे World Cup के आने वाले कई मैच, स्टार खिलाड़ी की होगी एंट्री

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के लिए अच्छी खबर नहीं आ रही है। कीवी टीम के नियमित कप्तान और स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन की इंजरी पर बड़ा अपडेट आया है। दरअसल विलियमसन के बाएं हाथ के अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया है जिसके चलते वह आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के आने वाले कई मैचों को मिस करेंगे। विलियमसन टूर्नामेंट के आखिरी स्टेज में सेलेक्शन के लिए उपलब्ध हो पाएंगे।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Sat, 14 Oct 2023 03:37 PM (IST)
Hero Image
Kane Williamson: केन विलियमसन की इंजरी पर बड़ा अपडेट आया है।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Kane Williamson Injury Update: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के लिए अच्छी खबर नहीं आ रही है। कीवी टीम के नियमित कप्तान और स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन की इंजरी पर बड़ा अपडेट आया है। दरअसल, विलियमसन के बाएं हाथ के अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया है, जिसके चलते वह आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के आने वाले कई मैचों को मिस करेंगे। विलियमसन टूर्नामेंट के आखिरी स्टेज में सेलेक्शन के लिए उपलब्ध हो पाएंगे।

विलियमसन की इंजरी पर बड़ा अपडेट

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने एक्स अकाउंट पर केन विलियमसन की इंजरी से जुड़ा बड़ा अपडेट शेयर किया है। बोर्ड ने बताया है कि स्कैन की रिपोर्ट में विलियमसन के बाएं हाथ के अंगूठे में फ्रैक्चर पाया गया है और इसके चलते वह आने वाले कई मैचों को मिस करेंगे। विलियमसन नंवबर में होने वाले न्यूजीलैंड के आखिरी लीग मैचों तक ही फिट हो पाएंगे।

Tom Blundell will travel to India as cover. #CWC23 https://t.co/5CjHG0FV9h— BLACKCAPS (@BLACKCAPS) October 14, 2023

बांग्लादेश के खिलाफ हुई थे चोटिल

केन विलियमसन को यह चोट बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बैटिंग के दौरान लगी थी, जिसके बाद वह काफी दर्द में नजर आए थे। विलियमसन को 78 रन पर पहुंचने के बाद रिटायर हर्ट होकर ड्रेसिंग रूम लौटना पड़ा था। बता दें कि विलियमसन आईपीएल 2023 में लगी चोट से उबरने के बाद ही हाल ही में न्यूजीलैंड टीम में शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: अहमदाबाद की पिच और बड़ा मैदान.. फिर भी Ashwin बाहर? कहीं बड़ी गलती तो नहीं कर गए कप्तान Rohit

स्टार खिलाड़ी की होगी एंट्री

हालांकि, इंजरी के बावजूद भी केन विलियमसन न्यूजीलैंड टीम का हिस्सा रहेंगे। विलियमसन के बैकअप के तौर पर टॉम ब्लंडेल को भारत बुलाया गया है। टॉम अब तक कीवी टीम की ओर से 9 वनडे मैच खेल चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 33.85 की औसत से 237 रन बनाए हैं। बल्लेबाजी करने के साथ-साथ ब्लंडेल विकेटकीपर की भूमिका भी निभाते हुए नजर आते हैं।