Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बांग्लादेश के खिलाफ खेलेंगे Kane Williamson? World Cup 2023 में वापसी पर कीवी खिलाड़ी ने तोड़ी चुप्पी

केन विलियमसन ने चोट के कारण इस वक्त रिहैब सेशन पर हैं। विलियमसन के वर्ल्ड कप में शामिल होने को लेकर सवाल बना हुआ है। विलियमसन को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2023 के गुजरात टाइटंस के लिए खेलते समय चोट लग गई थी। न्यूजीलैंड अगस्त और सितंबर के बीच इंग्लैंड के खिलाफ टी20I और वनडे सीरीज में विलियमसन इंग्लैंड में अपने साथियों के साथ अपना रिहैब जारी रखेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaUpdated: Fri, 11 Aug 2023 05:38 PM (IST)
Hero Image
बांग्लादेश के खिलाफ खेलेंगे केन विलियमसन। फोटो- ट्विटर

नई दिल्ली,स्पोर्ट्स डेस्क। Kane Williamson on playing in World Cup 2023: केन विलियमसन ने शुक्रवार को स्वीकार किया कि भारत में होने वाले आईसीसी विश्व कप 2023 में उनके खेलने की संभावना कम है क्योंकि न्यूजीलैंड का यह बल्लेबाज सर्जरी से उबर रहा है। इस साल अप्रैल में विलियमसन के दाहिने घुटने पर चोट लग गई थी, जिसके बाद उनकी सर्जरी हुई।

आईपीएल में हुए थे चोटिल-

विलियमसन Kane Williamson को अहमदाबाद में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2023 IPL 2023 के शुरुआती मैच में गुजरात टाइटंस के लिए खेलते समय चोट लग गई थी। ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक विलियमसन ने कहा कि "विश्व कप में शामिल होना हमेशा खास होता है, लेकिन अभी सिर्फ अनुमान लगाया जा सकता है। सब इस पर निर्भर करता है कि उस वक्त स्थिति कैसी होगी।

वर्ल्ड कप में खेलना कठिन-

उन्होंने कहा कि "हां यह एक कठिन लक्ष्य है। हालांकि आपके दिमाग में विश्व कप स्पष्ट रूप से आपको प्रेरित करते हैं और आप उन सुधारों को देखना चाहते हैं।" न्यूजीलैंड NZ vs ENG की टीम अगस्त और सितंबर के बीच इंग्लैंड के खिलाफ टी20I और वनडे सीरीज खेलने जा रही है। ऐसे में विलियमसन इंग्लैंड में अपने साथियों के साथ अपना रिहैब जारी रखेंगे।

दौड़ना शुरू कर चुके हैं विलियसन- 

विलियमसन ने अपनी वापसी पर कहा कि "कुछ अच्छी मामूली प्रगति हुई है और धीरे-धीरे मैंने अब भागना शुरू किया है,जिसमें मैं इस समय हूं। यह जाहिर तौर पर थोड़ी धीमी यात्रा है। यह एक मुश्किल मामला है। अभी काफी कुछ ठीक होना बाकी है। आपके पास काम करने की ताकत, गतिशीलता, आत्मविश्वास हो सकता है, लेकिन असल अलाज वही है, जो होना है और उस समय से पहले काफी चीजों का आकलन करना होगा।"

बांग्लादेश की सीरीज में वापसी पर बोले-

बांग्लादेश की सीरीज NZ vs BAG में वापसी करना बहुत जल्दी होगा। विलियमसन ने नेट सेशन में जल्द से जल्द वापसी की उम्मीद जताई है।