Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

NZ vs PAK: बिना आउट हुए ही बैटिंग छोड़कर पवेलियन लौटे Kane Williamson, Tim Southee को मिल गई कप्तानी; बीच मैदान पर ऐसा क्या हुआ?

केन विलियमसन 15 गेंदों पर 26 रन बनाकर बढ़िया बल्लेबाजी कर रहे थे। विलियमसन अच्छी लय में दिखाई दे रहे थे और तीन चौके और एक सिक्स जमा चुके थे। हालांकि तभी विलियमसन कुछ दिक्कत में नजर आए और फिजियो को मैदान पर आना पड़ा। फिजियो के साथ कुछ देर बातचीत करने के बाद विलियमसन रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर लौट गए।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Sun, 14 Jan 2024 02:35 PM (IST)
Hero Image
Kane Williamson: केन विलियमसन रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौटे।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। न्यूजीलैंड और पाकिस्तान (NZ vs PAK 2nd T20) के बीच पांच मैचों की सीरीज का दूसरा टी-20 मुकाबला हेमिल्टन में खेला जा रहा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम ने स्कोर बोर्ड पर 8 विकेट खोकर 194 रन लगाए हैं। कप्तान केन विलियमसन ने भी 26 रन का योगदान दिया। हालांकि, विलियमसन (Kane Williamson) बिना आउट हुए ही अपनी बैटिंग छोड़कर मैदान से बाहर चले गए। विलियमसन फील्डिंग करने भी मैदान पर नहीं उतरे हैं।

बैटिंग छोड़ ड्रेसिंग रूम लौटे विलियमसन

दरअसल, केन विलियमसन 15 गेंदों पर 26 रन बनाकर बढ़िया बल्लेबाजी कर रहे थे। विलियमसन अच्छी लय में दिखाई दे रहे थे और तीन चौके और एक सिक्स जमा चुके थे। हालांकि, तभी विलियमसन कुछ दिक्कत में नजर आए और फिजियो को मैदान पर आना पड़ा। थोड़ी देर फिजियो ने विलियमसन को ट्रीट किया, पर दर्द ज्यादा होने की वजह से विलियमसन रिटायर्ड हर्ट होकर ड्रेसिंग रूम लौट गए।

साउदी करेंगे कप्तानी

विलियमसन की इंजरी पर न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने जानकारी देते हुए बताया कि 10वें ओवर में रन लेते वक्त कीवी कप्तान ने अपने दाएं पैर की हेमस्ट्रिंग में खिंचाव महसूस किया। इसी वजह से विलियमसन को एहतियात के तौर पर मैदान से बाहर ले जाया गया और वह फील्डिंग करने भी मैदान पर नहीं उतरेंगे। विलियमसन की जगह टिम साउदी टीम की कमान संभालेंगे।

यह भी पढ़ें- NZ vs PAK: दूसरे टी-20 में आया Finn Allen का तूफान, 12 गेंदों पर कूट डाले 58 रन; पाकिस्तान के मजबूत बॉलिंग अटैक की उड़ाई धज्जियां

न्यूजीलैंड ने खड़ा किया विशाल लक्ष्य

न्यूजीलैंड ने दूसरे टी-20 मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 194 रन लगाए हैं। टीम की ओर से फिन एलन ने सर्वाधिक 74 रन बनाए। एलन ने अपनी आतिशी पारी के दौरान 7 चौके और 5 छक्के जमाए। कप्तान विलियमसन ने 15 गेंदों पर 26 रन का योगदान दिया। वहीं, मिचेल सैंटनर ने 13 गेंदों पर 25 रन जड़े, जबकि डेवोन कॉनवे ने 26 रन बनाए। गेंदबाजी में पाकिस्तान की ओर से हैरिस रऊफ ने सबसे ज्यादा तीन विकेट चटकाए।