Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kapil dev की अदा पर आया फैंस का दिल, "गुलाबी आंखे" पर जमकर थिरके पूर्व कप्तान, लट्टू हुए सोशल मीडिया यूजर्स

भारत को 1983 में पहला वर्ल्ड कप जीताने वाले कप्तान कपिल देव ने शनिवार 6 जनवरी को अपना 65वां जनमदिन मनाया। कपिल देव का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। कपिल इस वीडियो में गुलाबी आंखे गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं जिसमें उनकी पत्नी भी है। कपिल के इस वीडियो को देख फैंस उनके डांस के काफी दीवाने हो गए हैं।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Mon, 08 Jan 2024 03:12 PM (IST)
Hero Image
इस बीच कपिल के डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Kapil Dev dance went Viral: भारत को 1983 में पहला वर्ल्ड कप जिताने वाले कप्तान कपिल देव ने शनिवार 6 जनवरी को अपना 65वां जनमदिन मनाया। ऐसे में पूर्व कप्तान को सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर बधाई दी और उनके लंबे जीवन की कामना की।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कपिल का डांस

ऐसे में कपिल देव Kapil dev का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। ऐसे में अपने बल्ले और गेंद की धुन पर नचाने वाला खिलाड़ी आज अपने डांस को लेकर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। कपिल इस वीडियो में गुलाबी आंखे गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

कपिल के डांस के दीवाने हुए फैंस-

साथ ही उनकी पत्नी संग डांस करते हुए कपिल ने अपने डांस मूव्स से फैंस को अपना दीवाना बना लिया है। फैंस ने कपिल के डांस की तारीफ की है। 1983 में भारत को पहला वनडे विश्व कप खिताब दिलाने वाले कप्तान कपिल देव ने भारत और ऑस्ट्रेलिया IND vs AUS के  बीच फाइनल मैच में शामिल न होने पर एक बयान दिया था।

— Fourth Umpire (@UmpireFourth) January 6, 2024

ये भी पढ़ें:- बीच मैच में श्री राम की भक्ति में लीन हुए Virat Kohli, वीडियो में चेहरे का भाव जीत रहा फैन्स का दिल

वनडे वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में नहीं हुए शामिल-

कपिल ने कहा कि "मुझे वहां आमंत्रित नहीं किया गया था। उन्होंने मुझे नहीं बुलाया इसलिए मैं नहीं गया। यह बहुत साफ है। मैं चाहता था कि '83 की पूरी टीम मेरे साथ फाइनल देखने जाए, लेकिन मुझे लगता है कि यह इतना बड़ा आयोजन है और लोग जिम्मेदारियां संभालने में इतने व्यस्त हैं कि कभी-कभी भूल जाते हैं।"  

कपिल ने अपने जन्मदिन के अवसर पर सोमवार रात अपने दोस्तों को एक सरप्राइज पार्टी दी थी, लेकिन मंगलवार को वह जश्न नहीं मनाना चाहते और अपना पूरा दिन अपने घर पर बिताना चाहते हैं।

 ये भी पढ़ें:- क्‍या Kapil Dev हुए किडनैप? Gautam Gambhir ने पोस्‍ट किया वीडियो, वर्ल्‍ड कप विजेता कप्‍तान के लिए मांगी दुआ