Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Legends League Cricket 2022: वर्ल्ड जाइंट्स ने इंडिया महाराजा को दिया 171 रनों का लक्ष्य, केविन ओ ब्रायन ने खेली अर्धशतकीय पारी

Legends League Cricket 2022 India Maharajas vs World Giants केबिन ओ ब्रायन ने अपने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 31 गेंदों पर एक छक्का और 9 चौकों की मदद से 52 रन की पारी खेली। उनका स्ट्राइक रेट इस पारी के दौरान 167.74 का रहा।

By Sanjay SavernEdited By: Updated: Fri, 16 Sep 2022 09:04 PM (IST)
Hero Image
केविन ओ ब्रायन ने अर्धशतकीय पारी खेली (फोटो साभार- ट्विटर)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Legends League Cricket 2022, India Maharajas vs World Giants: लीजेंड्स क्रिकेट लीग 2022 के स्पेशल मैच में इंडिया महाराजा के खिलाफ वर्ल्ड जाइंट्स के ओपनर बल्लेबाज केविन ओ ब्रायन ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। इस मैच में इंडिया महाराजा के कप्तान हरभजन सिंह ने टॉस गंवा दिया जबकि वर्ल्ड जाइंट्स के कप्तान जैक कैलिस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। वर्ल्ड जाइंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए और इंडिया महाराजा को जीत के लिए 171 रन का लक्ष्य दिया। 

केविन ओ ब्रायन का शानदार अर्धशतक

वर्ल्ड जाइंट्स के लिए केविन ओ ब्रायन ने हैमिल्टन मसाकादजा के साथ पारी की शुरुआत की और दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 50 रन की साझेदारी हुई। इसके बाद मसाकादजा 18 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए टीम के कप्तान जैक कैलिस ने 14 गेंदों का सामना करते हुए 12 रन की पारी खेली और वो हरभजन सिंह की गेंद पर बोल्ड हो गए।

वहीं दूसरी तरफ केबिन ओ ब्रायन ने अपने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 31 गेंदों पर एक छक्का और 9 चौकों की मदद से 52 रन की पारी खेली। उनका स्ट्राइक रेट इस पारी के दौरान 167.74 का रहा। थिसारा परेरा ने टीम के लिए तेज पारी खेलते हुए 16 गेंदों पर 23 रन बनाए और इस दौरान 2 छक्के व एक चौका लगाया। वहीं पंकज सिंह ने चार ओवर में 26 रन देकर 5 विकेट हासिल किए।   

इंडियन महाराजा की प्लेइंग इलेवन

वीरेंद्र सहवाग, तन्मय श्रीवास्तव, पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), मोहम्मद कैफ, मनविंदर बिस्ला, इरफान पठान, यूसुफ पठान, हरभजन सिंह (कप्तान), जोगिंदर शर्मा, पंकज सिंह, एस श्रीसंत, अशोक डिंडा। 

वर्ल्ड जाइंट्स की प्लेइंग इलेवन 

हैमिल्टन मसाकादजा, जैक्स कैलिस (कप्तान), थिसारा परेरा, डेनियल विटोरी, केविन ओ ब्रायन, दिनेश रामदीन (विकेटकीपर), टिम ब्रेसनन, फिदेल एडवर्ड्स, मुथैया मुरलीधरन, मोंटी पनेसर, तातेंदा ताइबू।