Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हरकतों से बाज नहीं आ रहे Kevin Pietersen, MS Dhoni को किया ट्रोल, वीडियो शेयर कर माही को बताया झूठा

Kevin Pietersen Trolled MS Dhoni इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने दो वीडियो शेयर करते हुए एमएस धोनी को ट्रोल किया है। पीटरसन और माही के बीच जुबानी जंग काफी पुरानी है। साल 2017 में धोनी ने पीटरसन को मुंहतोड़ जवाब भी दिया था।

By Jagran NewsEdited By: Shubham MishraUpdated: Wed, 17 May 2023 07:52 PM (IST)
Hero Image
Kevin Pietersen Trolled MS Dhoni- Pic Credit- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। पीटरसन ने धोनी को ट्रोल करते हुए लगातार दो वीडियो शेयर किए हैं और माही को झूठा बता डाला है। हालांकि, आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर रहे धोनी का अब तक इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है।

पीटरसन से पुरानी है धोनी की जुबानी जंग

केविन पीटरसन और धोनी के बीच जुबानी जंग बड़ी पुरानी है। दरअसल, बात 2017 की है जब माही राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की कप्तानी कर रहे थे। इस दौरान कमेंट्री में मौजद पीटरसन ने ईयर माइक में मनोज तिवारी के साथ हो रही बातचीत में धोनी को घसीट लिया था। पीटरसन ने कहा था कि वह माही से बेहतर गोल्फर हैं। इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी ने मनोज से यह बात धोनी को बताने को भी कही थी, जिसके माही ने मुंहतोड़ जवाब दिया था। धोनी ने पीटरसन को कहा था, "आप अब भी मेरे पहले टेस्ट विकेट हैं।"

पीटरसन ने शेयर की वीडियो

पीटरसन ने अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वो वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह धोनी के खिलाफ आउट हुए थे। हालांकि, वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑन फील्डर अंपायर के आउट दिए जाने के बाद पीटरसन ने रिव्यू का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद उनको नॉटआउट करार दिया गया था। पीटरसन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "सबूत एकदम साफ कर रहा है। मैं धोनी का पहला टेस्ट विकेट नहीं था। हालांकि, बॉल अच्छी थी एमएस।"

पीटरसन ने चटकाया था माही का विकेट

पीटरसन ने एक वीडियो और शेयर किया है, जिसमें पूर्व इंग्लिश खिलाड़ी अपनी गेंदबाजी में धोनी का विकेट चटकाते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में माही पीटरसन की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने का प्रयास करते हैं, लेकिन वह बाउंड्री लाइन पर एलिस्टर कुक को कैच थमा देते हैं।