Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CPL में छाए कप्तान kieron Pollard, लगातार 4 छक्के ठोककर गेंदबाज की निकाली हेकड़ी, VIDEO देखकर हो जाएंगे दंग

त्रिनबागो नाइट राइडर्स और सेंट किट्स एंड नेविस पेट्रियोट्स के बीच कैरेबियाई प्रीमियर लीग का 12वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में कप्तान किरोन पोलार्ड ने बल्ले से कोहराम मचाते हुए हर किसी को प्रभावित किया। मैच में पोलार्ड ने एक ओवर में 4 छक्के जड़कर युवा गेंदबाज की जमकर खबर ली। उस ओवर में पोलार्ड ने हर गेंद को स्टेडियम से बाहर भेजा।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 28 Aug 2023 05:29 PM (IST)
Hero Image
CPL 2023: Kieron Pollard ने एक ओवर में जड़े 4 गगनचुंबी छक्के

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। CPL 2023 Kieron Pollard Sixes Video त्रिनबागो नाइट राइडर्स और सेंट किट्स एंड नेविस पेट्रियोट्स के बीच कैरेबियाई प्रीमियर लीग का 12वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में कप्तान किरोन पोलार्ड ने बल्ले से कोहराम मचाते हुए हर किसी को प्रभावित किया।

मैच में पोलार्ड ने एक ओवर में 4 छक्के जड़कर युवा गेंदबाज की जमकर खबर ली। उस ओवर में पोलार्ड ने हर गेंद को स्टेडियम से बाहर भेजा और सेंट किट्स एंड नेविस पेट्रियोट्स को 6 विकेट से हराने में अहम योगदान दिया।

CPL 2023: Kieron Pollard ने एक ओवर में जड़े 4 गगनचुंबी छक्के

दरअसल, त्रिनबागो नाइट राइडर्स के कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने 16 गेंदों पर 37 रन नाबाद बनाए। इस दौरान उन्होंने स्ट्राइक रेट 231 का रहा। उन्होंने कुल 5 छक्के जड़े। बता दें कि किरोन पोलार्ड ने पारी के 15वें ओवर में लगातार 4 छक्के लगाकर अफगानिस्तान के 19 साल के युवा लेग स्पिनर इजराउलहक नवीद के होश उड़ाए।

पोलार्ड ने पहली गेंद पर डीप मिडविकेट पर 101 मीटर लंबा बड़ा छक्का जड़ा। फिर चौथी गेंद पर फिर उसी जगह पोलार्ड ने 107 मीटर का छक्का लगाया। 5वीं गेंद पर दिग्गज बैटर ने 102 मीटर का गगनचुंबी छक्का जड़ा।

अंतिम गेंद पर पोलार्ड ने लॉन्ग ऑन पर 95 मीटर का छक्का लगाया और कुल 28 रन एक ही ओवर में बटोरे। उन्होंने टीम के लिए कप्तानी पारी खेलकर हर किसी को हैरानी में डाला। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि CPL के इस मैच का पूरा रुख इन 28 रन से बदल गया। नाइट राइडर्स को इस ओवर से पहले 36 गेंदों पर 59 रन चाहिए थे, लेकिन जिस तरह से पोलार्ड ने तूफानी पारी खेली, इससे विरोधी टीम की हार 15वें ओवर में ही तय हो गई थी।

यहां देखें वायरल वीडियो