Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने जरूरतमंद बच्चों की मदद के लिए नीलामी से जुटाए 1.93 करोड़, विराट कोहली की जर्सी से मिली सबसे ज्‍यादा रकम

क्रिकेटर केएल राहुल ने समाज सेवा के काम से सभी का दिल जीत लिया है। उन्‍होंने अपनी पत्नी अथिया शेट्टी के साथ क्रिकेट फॉर ए कॉज नामक क्रिकेट नीलामी में 1.93 करोड़ रुपये जुटाए। यह नीलामी जरूरतमंद बच्चों की मदद के लिए आयोजित की गई। नीलामी में सबसे ज्यादा रकम विराट कोहली की जर्सी को मिली जो 40 लाख रुपये में बिकी।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Fri, 23 Aug 2024 11:27 PM (IST)
Hero Image
जरूरतमंद बच्चों की मदद के लिए आयोजित की नीलामी। इमेज- केएल राहुल एक्‍स

 स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। क्रिकेटर केएल राहुल इन दिनों भारतीय टीम में वापसी का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे में वह दलीप ट्रॉफी की तैयारी में जुटे हुए हैं। उनके अभ्‍यास की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। इस बीच उन्‍होंने अपने समाज सेवा के काम से सभी का दिल जीत लिया है। केएल राहुल ने अपनी पत्नी अथिया शेट्टी के साथ 'क्रिकेट फॉर ए कॉज' नामक क्रिकेट नीलामी में 1.93 करोड़ रुपये जुटाए।

क्रिकेटर्स की कई चीजें हुईं नीलाम  

यह नीलामी जरूरतमंद बच्चों की मदद के लिए आयोजित की गई। शुक्रवार को आयोजित नीलामी में विप्लव फाउंडेशन के माध्यम से सुनने में असमर्थ और मानसिक रूप से कमजोर बच्चों की मदद के लिए कुछ दिग्गज क्रिकेटरों द्वारा दान की गई यादगार वस्तुएं शामिल थीं।

विराट कोहली की जर्सी 40 लाख में नीलाम

नीलामी में सबसे ज्यादा रकम विराट कोहली की जर्सी को मिली, जो 40 लाख रुपये में बिकी। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली के ग्‍लब्‍स 28 लाख रुपये में बिके। भारत के कप्तान रोहित शर्मा का बैट 24 लाख रुपये में बिका। वहीं पूर्व भारतीय कोच राहुल द्रविड़ का बल्ला 11 लाख रुपये में बिका। भारत के दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान एमएस धोनी का बल्ला 13 लाख रुपये में बिका, जबकि केएल राहुल की जर्सी 11 लाख रुपये में बिकी।

ये भी पढ़ें: KL Rahul Retirement: केएल राहुल ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा? इंस्टाग्राम स्टोरी ने मचाई सनसनी 

नीलाम हुई चीजें

  • विराट कोहली की जर्सी: 40 लाख
  • विराट कोहली के ग्‍लब्‍स: 28 लाख
  • रोहित शर्मा का बैट: 24 लाख
  • राहुल द्रविड़ का बल्ला: 11 लाख
  • एमएस धोनी का बल्ला: 13 लाख
  • केएल राहुल की जर्सी: 11 लाख

- Total money raised in this auction is 1.93 Crores. ❤️ pic.twitter.com/NoTbyThCQO— Tanuj Singh (@ImTanujSingh) August 23, 2024

ये भी पढ़ें: 'कॉफी विद करण' विवाद पर केएल राहुल ने 5 साल बाद तोड़ी चुप्‍पी, बताया उसके बाद क्‍या बदलाव आए