Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KL Rahul: केएल राहुल जल्द करेंगे बड़ी घोषणा, अटकलों का दौर जारी; इंस्टा स्टोरी से फैंस हुए हैरान

KL Rahul भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल के अचानक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने की खबरें आई हैं। सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प इंस्टाग्राम स्टोरी वायरल हो रही है। इसमें दावा किया जा रहा है कि केएल राहुल ने खुद क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। सोशल मीडिया पर एक केएल राहुल नाम से पोस्ट वायरल हो रही है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Thu, 22 Aug 2024 11:39 PM (IST)
Hero Image
केएल राहुल ने कुछ बड़ी घोषणा की कही बात।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल के नाम से एक इंस्टा स्टोरी वायरल हो रही है। इसमें दावा किया जा रहा है कि केएल राहुल ने प्रोफेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। हालांकि, उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम पर ऐसी कोई स्टोरी नहीं देखने को मिली है, लेकिन केएल राहुल ने कुछ घोषणा करने की स्टोरी लगाई है।

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने इंस्ट्राग्राम स्टोरी साझा करते हुए जल्दी ही एक बड़ी घोषणा करने की बात कही है। इसे लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। कुछ लोग इसे संन्यास से जोड़कर देख रहे हैं। वहीं, कई लोग इसे आईपीएल से जोड़ रहे हैं। हालांकि, केएल राहुल ने कुछ भी साफ नहीं किया है।

बड़ी घोषणा करने का किया ऐलान

हालांकि, इस बात की संभावना बेहद कम है कि वह संन्यास के बारे में सोच रहे हैं, क्योंकि केएल राहुल को हाल ही में दलीप ट्रॉफी के लिए चुना गया है, जिसमें अच्छा प्रदर्शन कर वह भारतीय टेस्ट टीम में भी वापसी करने को देखें। गुरुवार को केएल राहुल ने एक इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, "मुझे कुछ घोषणा करनी है। आप बने रहिए।"

संन्यास की फर्जी खबर वायरल

इसी बीच सोशल मीडिया पर केएल राहुल के नाम से ही एक इंस्टा स्टोरी वायरल हुई। इसमें दावा किया गया कि केएल राहुल ने प्रोफेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। सोशल मीडिया पर ही फैंस ने इसे फेक न्यूज बताया। वहीं, संन्यास की खबर से कुछ फैंस हैरान रह गए।

टेस्ट टीम में वापसी पर भी नजर

बता दें कि केएल राहुल ने साल 2022 के बाद से भारत के लिए टी20 क्रिकेट नहीं खेला है। वहीं, अन्य फॉर्मेट में भी उन्हें लगातार मौके नहीं मिले हैं। हालांकि, श्रीलंका दौरे पर उन्हें वनडे टीम में जगह मिली थी। बता दें कि, भारतीय टीम आगामी 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट और 3 टी20 मैच की सीरीज खेलेगी।

डिस्क्लेमर- केएल राहुल के संन्यास की खबर की पुष्टि नहीं है। उनके संन्यास को लेकर सोशल पर तरह-तरह के दावे किए जा रहे हैं। इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं। जागरण संन्यास की खबर की पुष्टि नहीं करता है। यहां मात्र सूचना देने का काम किया गया है।