Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs PAK: KL Rahul का शानदार कमबैक, शादाब के ओवर में जड़ा ऐसा छक्का, कोहली-रोहित भी रह गए हक्के-बक्के- VIDEO

केएल राहुल ने करीब 6 महीने बाद धमाकेदार अंदाज में वापसी कर दी है। पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में केएल राहुल और विराट कोहली ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के पेस बैटरी की धज्जियां उड़ाई। रविवार को बारिश की वजह से मैच पूरा नहीं खेला जा सका था इसके बाद आज रिजर्व-डे के दिन ये मैच खेला जा रहा है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 11 Sep 2023 05:58 PM (IST)
Hero Image
IND vs PAK: KL Rahul ने जड़ा 84 मीटर का लंबा छक्का

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने करीब 6 महीने बाद धमाकेदार अंदाज में वापसी कर दी है। पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में केएल राहुल और विराट कोहली ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के पेस बैटरी की धज्जियां उड़ाई। रविवार को बारिश की वजह से मैच पूरा नहीं खेला जा सका था, इसके बाद आज रिजर्व-डे के दिन ये मैच खेला जा रहा है।

मैच में केएल राहुल ने 60 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। मैदान पर वह बेहतरीन अंदाज में बैटिंग कर हर किसी का दिल जीत रहे हैं। इस बीच उन्होंने शादाब खान के एक ओवर में ऐसा छक्का जड़ा जिसे देखकर हर किसी की आंखें खुली की खुली रह गई। कप्तान रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम में बैठे चौंक गए तो विराट कोहली मैदान पर खड़े हुए दंग रह गए। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

IND vs PAK: KL Rahul ने जड़ा 84 मीटर का लंबा छक्का

दरअसल, केएल राहुल (KL Rahul) ने भारत की पारी के 35वें ओवर की दूसरी गेंद पर गगनचुंबी छक्का जड़ा। ये छक्का 84 मीटर का रहा, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। शादाब खान की इस गेंद को केएल राहुल ने आगे बढ़ते हुए खेला और मिडविकेट के ऊपर से ताबड़तोड़ शॉट जड़ा।

इस ओवर में कुल 14 रन आए। केएल राहुल का ये शॉट देखकर ड्रेसिंग रूम में बैठे कप्तान रोहित शर्मा का रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है। कप्तान रोहित (Rohit Sharma) अपने सिर पर हाथ पकड़ते हुए नजर आए। वहीं, कोहली का रिएक्शन भी खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Shaheen Afridi ने Jasprit Bumrah को पिता बनने का दिया खास तोहफा, अब बुमराह ने इस तरह जीत लिया फैंस का दिल

चोट से वापसी कर रहे हैं केएल राहुल

बता दें कि केएल राहुल आईपीएल 2023 में 1 मई को खेले गए मैच में केकेआर के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे। इस मैच के बाद वह मैदान से बाहर रहे और उन्होंने अपनी चोट की सर्जरी भी कराई।

इसके बाद वापसी के लिए राहुल ने खूब संघर्ष किया और वह एशिया कप की टीम में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए। इसके बाद भी राहुल एशिया कप के शुरुआती दो मैचों के लिए अनफिट होने की वजह से टीम से बाहर रहे। इसके बाद भारत-पाक के मैच में उन्होंने वापसी की।