Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

विजय हजारे में सिर चढ़कर बोला KKR के गेंदबाज का जादू, 9 रन देकर झटके पांच विकेट; तमिलनाडु ने 10 विकेट से मारा मैदान

नागालैंड के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती का जादू सिर चढ़कर बोला। वरुण की घूमती गेंदों पर नागालैंड के बल्लेबाज नाचते हुए नजर आए और पूरी टीम महज 69 रन बनाकर सिमट गई। वरुण ने अपने पांच ओवर के स्पेल में सिर्फ 9 रन खर्च किए और पांच बड़े विकेट चटकाए। वरुण के अलावा तमिलनाडु की ओर से नटराजन और संदीप वॉरियर ने भी बढ़िया गेंदबाजी की।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Tue, 05 Dec 2023 09:05 PM (IST)
Hero Image
Varun Chakravarthy: वरुण चक्रवर्ती ने चटकाए पांच विकेट।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती की घूमती गेंदों का जादू विजय हजारे ट्रॉफी में जमकर बोल रहा है। नागालैंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले में वरुण ने शानदार प्रदर्शन करते हुए महज 9 रन देकर पांच बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। वरुण ने पांच ओवर के स्पेल में तीन ओवर मेडन भी फेंके।

KKR के गेंदबाज का चला जादू

नागालैंड के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती का जादू सिर चढ़कर बोला। वरुण की घूमती गेंदों पर नागालैंड के बल्लेबाज नाचते हुए नजर आए और पूरी टीम महज 69 रन बनाकर सिमट गई। वरुण ने अपने पांच ओवर के स्पेल में सिर्फ 9 रन खर्च किए और पांच बड़े विकेट चटकाए। वरुण के अलावा तमिलनाडु की ओर से टी नटराजन और संदीप वॉरियर ने भी बढ़िया गेंदबाजी की।

टूर्नामेंट में जमकर कहर बरपा रहे वरुण

वरुण चक्रवर्ती का प्रदर्शन विजय हजारे टूर्नामेंट में अब तक गेंद के साथ बेहद शानदार रहा है। वरुण ने खेले छह मैचों में 14 विकेट अपने नाम किए हैं। बड़ौदा के खिलाफ वरुण ने तीन विकेट अपनी झोली में डाले थे। लिस्ट-ए क्रिकेट में वरुण ने एक पारी में पांच विकेट लेने का कारनामा दूसरी बार करके दिखाया है।

यह भी पढ़ेंवनडे टीम में सेलेक्ट होने के बाद Sanju Samson का बल्ले से धमाका, विजय हजारे में ठोका दमदार शतक; घरेलू क्रिकेट में खेली सबसे बड़ी पारी

तमिलनाडु की शानदार जीत

वरुण चक्रवर्ती के अलावा साई किशोर ने भी गेंद से कमाल दिखाया और तीन विकेट चटकाए, जिसके चलते नागालैंड की पूरी टीम सिर्फ 69 रन बनाकर ऑलाआउट हुई। 70 रन के लक्ष्य को तमिलनाडु ने बिना कोई विकेट गंवाए महज 7.5 ओवर में हासिल कर लिया। गेंद से तीन विकेट चटकाने के साथ-साथ साई किशोर ने बल्ले से भी रंग जमाया और 37 रन बनाकर नाबाद रहे, जबकि एन जगदीशन ने 22 गेंदों पर 30 रन जड़े।